फ्लैट के बाद अब गौर ग्रुप देगा शेयर खरीदने का मौका, कंपनी ला रही आईपीओ  

Real Estate : फ्लैट के बाद अब गौर ग्रुप देगा शेयर खरीदने का मौका, कंपनी ला रही आईपीओ  

फ्लैट के बाद अब गौर ग्रुप देगा शेयर खरीदने का मौका, कंपनी ला रही आईपीओ  

Tricity Today | Symbolic

Noida News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट को गौर सिटी के नाम से पहचान देने वाला गौर ग्रुप अब फ्लैट बेचने के साथ ही रियल एस्टेट मार्केट के साथ आईपीओ बेचने के साथ शेयर मार्केट में भी उतरने की तैयारी कर रहा है। उम्मीद है कि डेढ़ वर्ष में कंपनी अपना आईपीओ लांच कर देगी। इसके लिए फाइनेंस, टैक्स और लीगल एडवाइजर्स को नियुक्त किया है, हालांकि अभी ‘मर्चेंट बैंकर’ की नियुक्ति बाकी है।

18 महीने में आईपीओ लाने की है योजना 
रियल एस्टेट कंपनी गौर ग्रुप के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक (सीएमडी) मनोज गौर ने कहा कि कंपनी अगले 18 महीने में अपना आईपीओ लाने की योजना बना रही है। कंपनी का लक्ष्य मजबूत उपभोक्ता मांग के बीच कारोबार का विस्तार करना है। गाजियाबाद में अपनी लक्जरी आवास परियोजना की सफल शुरुआत और तीन दिन में 3,100 करोड़ रुपये की बिक्री से उत्साहित गौर ने कहा कि कंपनी ने दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) बाजार में आवास परियोजनाओं के विकास के साथ अपने कारोबार का विस्तार करने का लक्ष्य रखा है।

किराये के जरिये आय भी बढ़ाएंगे 
उन्होंने कहा कि कंपनी किराये के जरिये स्थिर आय हासिल करने के उद्​देश्य से मॉल, होटल, कार्यालय स्थल और स्कूल व कॉलेज समेत कमर्शियल प्रॉपर्टी का विकास करने की भी योजना है। अपना आईपीओ लाने के योजना के तहत आंतरिक स्तर पर शेयर एक्सचेंजों में लिस्टिंग की तैयारी शुरू कर दी है। आईपीओ की तैयारी के लिए फाइनेंस, टैक्स और लीगल एडवाइजर्स को नियुक्त किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.