पहले होटल लेकर पहुंची युवती, फिर शुरू हुआ ब्लैक गेम, सिपाही समेत 3 पर एफआईआर

नोएडा में एक और बड़ा हनी ट्रैप गैंग : पहले होटल लेकर पहुंची युवती, फिर शुरू हुआ ब्लैक गेम, सिपाही समेत 3 पर एफआईआर

पहले होटल लेकर पहुंची युवती, फिर शुरू हुआ ब्लैक गेम, सिपाही समेत 3 पर एफआईआर

Google Image | Symbolic Image

Noida News : सेक्टर-56 में स्थित एक गेस्ट हाउस में अपनी महिला मित्र के साथ गए एक युवक के साथ मारपीट कर उससे रंगदारी में 3.50 लाख रुपए की मांग की गई। इस घटना में एक पुलिस कांस्टेबल, गेस्ट हाउस के संचालक, गेस्ट हाउस में गई युवती समेत 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना सेक्टर-58 थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने इस मामले में वीडियो बनाने वाले आकाश नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

9 फरवरी से शुरू हुआ गेम
नोएडा के एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि सेक्टर-12 में रहने वाले एक युवक ने थाना सेक्टर-58 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार वह तनुजा नामक एक युवती से परिचित है। दोनों एक दूसरे की सहमति से मिलते जुलते थे। उसका आरोप है कि 9 फरवरी को वह तनुजा के साथ सेक्टर-56 के एक गेस्ट हाउस में गया। जब वह तनुजा के साथ कमरे में थे, तभी एक पुलिस का सिपाही उसके कमरे में दाखिल हो गया और उसकी अश्लील वीडियो बनाने लगा। पीड़ित युवक ने कहा कि दोनों सहमति से आए हैं। यह सुनते ही सिपाही मारपीट करने लगा।

पुलिस कॉन्स्टेबल और गेस्ट हाउस का मालिक रूम में पहुंचा
पीड़ित का आरोप है कि तभी गेस्ट हाउस का मालिक संतोष कुमार सिंह वहां पर आ गया। दोनों ने मिलकर मारपीट की। पुलिस कॉन्स्टेबल और संतोष कुमार सिंह ने उसके साथ मारपीट करके 20 हजार रुपए और मोबाइल छीन लिया। आरोप है कि दोनों ने मिलकर पुलिस से बचने के लिए 3.50 लाख रुपए की रिश्वत मांगी। युवक ने जब इतने पैसे देने में खुद को सक्षम नहीं बताया तो उसके मोबाइल से आरोपियों ने एक लाख रुपए अपने खाते में ट्रांसफर करा लिया। इसके बाद शेष पैसे लेने के लिए युवक को उसकी कार में बैठाकर उसके घर ले गए। वहां से आरोपी भाग निकले।

तनुजा भी गैंग की सदस्य
उन्होंने बताया कि इस मामले में गेस्ट हाउस के मालिक संतोष कुमार, कथित सिपाही और युवती तनुजा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़ित का कहना है कि जिस युवती के साथ वह गेस्ट हाउस में गया था, वह आरोपियों से मिली हुई है। संभावना है कि जो व्यक्ति पुलिसकर्मी बनकर वहां पर पहुंचा था, वह फर्जी है। पुलिस गेस्ट हाउस की सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस और बैंक से जानकारी हासिल कर इस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.