9 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, वैभव सिंघल और यश मित्तल...

नोएडा से एक और व्यापारी का बच्चा गायब : 9 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, वैभव सिंघल और यश मित्तल...

9 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं, वैभव सिंघल और यश मित्तल...

Tricity Today | Missing Child

Noida News : शहर में बच्चों की गुमशुदगी के मामले लगातार देखने को मिल रहे हैं। नोएडा सेक्टर-44 स्थित खजूर कॉलोनी से 24 फरवरी 2024 को लापता हुए कारोबारी के 10 साल के बच्चे का अभी तक सुराग नहीं मिल पाया। इस घटना के बाद व्यापारियों में रोष है। कुछ दिनो पहले ग्रेटर नोएडा में एक व्यापारी और एक बिजनेसमैन की हत्या के बाद मामला गर्माया हुआ है। 

क्या है पूरा मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक, निठारी में दुकान करने वाले व्यापारी अमित की पत्नी ममता ने बताया कि 24 फरवरी की शाम करीब 7:30 बजे उनका 10 साल का बेटा लविश घर के बाहर खेलने के लिए गया था, लेकिन वह अभी तक नहीं लौटा है। सूत्रों की मानें तो बच्चा अपने एग्जाम में फैल हो गया था। जिसके बाद माता-पिता ने उसको डांट दिया था। उस दिन के बाद परिजनों के प्रति बच्चे में खौफ पैदा हो गया और वह घर छोड़कर चला गया।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही पुलिस
इस मामले में एसीपी ने बच्चे के परिजनों और व्यापारियों से मुलाकात कर आश्वस्त किया कि जल्द ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि बच्चे की बरामदगी के लिए दो टीमें बनाई गई हैं। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले जिले में वैभव सिंघल और यश मित्तल गायब हुए थे, लेकिन वह वापस नहीं लौटे। उनकी लाश वापस लौटी है। वैभव सिंघल और यश मित्तल दोनों व्यापारियों के बेटे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.