नोएडा में पत्रकारों को कलंकित करने वाला अरेस्ट, महिला को अश्लील मैसेज भेजकर कर रहा था ब्लैकमेल

बड़ी खबर : नोएडा में पत्रकारों को कलंकित करने वाला अरेस्ट, महिला को अश्लील मैसेज भेजकर कर रहा था ब्लैकमेल

नोएडा में पत्रकारों को कलंकित करने वाला अरेस्ट, महिला को अश्लील मैसेज भेजकर कर रहा था ब्लैकमेल

Tricity Today | आरोपी वसीम अहमद

Noida : नोएडा पुलिस ने एक महिला को अश्लील मैसेज भेजने और धमकी देने वाले न्यूज़ चैनल के संपादक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया। जहां पर कोर्ट के आदेश पर आरोपी न्यूज़ चैनल के संपादक को जेल भेज दिया है। जांच में यह भी सामने आया है कि आरोपी ने अभी तक काफी महिलाओं को ब्लैकमलिंग करके उनसे अवैध तरीके से वसूली की है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

क्या है पूरा मामला
नोएडा सेक्टर-20 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-27 में रहने वाली एक महिला प्लेसमेंट एजेंसी चलाती है। महिला ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि अपने आपको पत्रकार कहकर वसीम खान और नदीम ने उनको अश्लील मैसेज भेजे थे। इसके बाद दोनों लोगों ने उनको बदनाम करने की नियत से खबर चलाई। बाद में खबर को हटाने के नाम पर पैसे मांगे गए और ब्लैक मेलिंग की गई। 

इन धाराओं में दर्ज हुआ मुकदमा
कोतवाली प्रभारी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के बाद अब गुरुवार को अवेयरनेस न्यूज चैनल के सम्पादक वसीम अहमद को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पत्रकार के खिलाफ धारा संख्या 354ए, 384, 504, 506, 509 120बी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया। जहां से कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.