नोएडा पुलिस का दावा- 200 से ज्यादा हाईटेक कैमरे फेल, नंबर प्लेट तक नहीं दिख रही साफ

पुणे पैटर्न पर नोएडा ऑडी हादसा? नोएडा पुलिस का दावा- 200 से ज्यादा हाईटेक कैमरे फेल, नंबर प्लेट तक नहीं दिख रही साफ

नोएडा पुलिस का दावा- 200 से ज्यादा हाईटेक कैमरे फेल, नंबर प्लेट तक नहीं दिख रही साफ

Tricity Today | घटना की सीसीटीवी फुटेज

Noida News : नोएडा में थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में रविवार सुबह ऑडी कार सवार ने रिटायर्ड आकाशवाणी कर्मचारी को टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया था। घटना के बाद से आरोपी कार सवार फरार है। इस दौरान आरोपी कार सवार घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे व उस रूट के अन्य कैमरों में कैद हुआ था। अब इस मामले में पुलिस की मानें तो उन्होंने 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच कर ली है, लेकिन किसी भी कैमरे में कार की नंबर प्लेट साफ नहीं दिख रही है। जबकि नोएडा में लगे सीसीटीवी कैमरे काफी हाइटेक बताएं जाते हैं। इसके बाद भी नोएडा पुलिस को ऑडी कार का नंबर साफ नहीं दिख रहा। अब सवाल यह उठा रहा है कि कही यह केस भी पूणे में पोर्स कार हादसे की तरफ ही ट्रांसफर न हो जाए। 

हाईप्रोफाइल तो नहीं आरोपी 
पुलिस की कई टीमें ऑडी सवार की तलाश में जुटी है। पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। ऑडी सवार हाइप्रोफाइल है। कहीं हाइप्रोफाइल होने के चलते पुलिस आरोपी पर हाथ डालने से बच रही है। ऐसे ही कई सवाल इस घटना के बाद कई लोगों के मन में उठ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यह मामला पूर्ण में पोर्स कार हादसे की तरफ ही ट्रांसफर न हो जाए। जहां आरोपी को बचाने के लिए हर हथकंडे आजमाए गए थे। लेकिन यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा तो कोर्ट के साथ पुलिस की काफी किरकिरी हुई। जिसके बाद मामले में कार्रवाई की गई। अब नोएडा में हुए ऑडी सवार मामले में देखना होगा कि पुलिस आरोपी चालक को कब तक गिरफ्तार कर पाती है। 
 
यह है पूरा मामला
सेक्टर 53 गिझोड़ गांव के पास बिहारी कॉलोनी में प्रदीप कुमार परिवार के साथ रहते हैं। प्रदीप ने बताया कि उनके पिता जनक देव साह आकाशवाणी से रिटायर्ड थे। वह रोजाना की तरह रविवार सुबह करीब 5:30 बजे घर से कंचनजंगा मार्केट में दूध लेने गए थे। जब वह वापस दूध लेकर वापस लौट रहे थे तो मार्केट के पास ही सड़क के किनारे एक तेज रफ्तार ऑडी सवार उन्हें टक्कर मारता हुआ फरार हो गया। घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर होने के बाद भी जब पिता घर नहीं लौट तो वह उन्हें ढूंढने के लिए निकले। उन्हें कंचनजंगा मार्केट क पास सड़क किनारे पिता घायल अवस्था में मिले। परिजन उन्हें तुरंत नजदीक के अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रदीप ने बताया कि इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उन्हें घटना का वीडियो मिल गया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि ऑडी सवार की तलाश में 200 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है। लेकिन किसी भी कैमरे में कार की नंबर प्लेट साफ नहीं आई है। आरोपी कार सवार की तलाश जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.