प्राधिकरण और सलाम नमस्ते ने चलाया खास अभियान, छात्रों ने दिखाया उत्साह

नोएडा : प्राधिकरण और सलाम नमस्ते ने चलाया खास अभियान, छात्रों ने दिखाया उत्साह

प्राधिकरण और सलाम नमस्ते ने चलाया खास अभियान, छात्रों ने दिखाया उत्साह

Tricity Today | स्वच्छता सर्वेक्षण 2022

Noida News : आईएमएस नोएडा के सामुदायिक रेडियो सलाम नमस्ते में युवा जागरूकता कार्यशाला का आयोजन हुआ। नोएडा प्राधिकरण के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित आज के कार्यक्रम में छात्रों ने स्वच्छ नोएडा-स्वस्थ नोएडा विषय पर पोस्टर मेकिंग, जिंगल एवं मुक्त संवाद के माध्यम से अपने विचार रखे। 

कार्यक्रम के दौरान बतौर अतिथि नोएडा प्राधिकरण के ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह के साथ संस्थान के छात्रों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए सलाम नमस्ते की स्टेशन हेड बर्षा छबारिया ने बताया, सलाम नमस्ते ने आज के कार्यक्रम में नोएडा प्राधिकरण के साथ मिलकर स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के लिए जागरूकता अभियान की शुरुआत की। 

इस कार्यक्रम के माध्यम से शहर के स्कूल, कॉलेज, आरडब्लूए, एनजीओ, एवं गांवों को जोड़कर स्वच्छ नोएडा स्वस्थ नोएडा के प्रति लोगों को जागरूक किया जाएगा। सलाम नमस्ते इस मुहिम को पूरा करने के लिए रेडियो के माध्यम से भी स्वच्छता ऑडियो सीरीज की शुरुआत कर रहा है।

कार्यक्रम के दौरान ओएसडी इंदु प्रकाश सिंह ने कहा, युवा ही देश की शक्ति है। यदि युवा ठान ले तो देश स्वच्छता के पायदान पर अव्वल रहेगा। आज के कार्यक्रम में छात्रों ने कविता, रेडियो जिंगल एवं मुक्त संवाद के माध्यम से स्वच्छ नोएडा-स्वस्थ नोएडा का संदेश दिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.