आरटीओ ऑफिस में हंगामा करने वाला बजरंग दल का नेता गिरफ्तार, नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता करके निकला था

NOIDA BREAKING : आरटीओ ऑफिस में हंगामा करने वाला बजरंग दल का नेता गिरफ्तार, नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता करके निकला था

आरटीओ ऑफिस में हंगामा करने वाला बजरंग दल का नेता गिरफ्तार, नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता करके निकला था

Tricity Today | बजरंग दल का नेता गिरफ्तार

NOIDA NEWS : नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता करके बाहर निकले बजरंग दल के नेता नीरज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नोएडा आरटीओ ऑफिस में हंगामा करते हुए की वीडियो वायरल होने के यह गिरफ्तारी हुई है। बजरंग दल के नेता नीरज कुमार गुरुवार को नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता कर रहे थे। जैसे ही वह मीडिया क्लब से बाहर आए तभी पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। 

एआरटीओ ऑफिस में हंगामा करते हुए की वीडियो वायरल
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें कुछ लोग अपने आपको बजरंग दल का कार्यकर्ता बताकर नोएडा एआरटीओ ऑफिस में हंगामा कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि बजरंग दल के नेता एआरटीओ दफ्तर में बैठे कर्मचारियों को धमका रहे हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद एआरटीओ एके पांडे ने नोएडा सेक्टर 24 थाने में बजरंग दल के नेता अनूप उपाध्याय और नीरज कुमार समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

इन धाराओं में मुकदमा दर्ज
नोएडा पुलिस ने बताया कि एआरटीओ एके पांडे की शिकायत पर पुलिस ने अनूप उपाध्याय और नीरज कुमार समेत 6 के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 332, 353, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया। पुलिस का कहना है कि इन्होंने एआरटीओ ऑफिस में घुसकर शांति भंग की और कर्मचारियों को मारने की धमकी दी है। पुलिस को देख अन्य नेता मौके से फरार हो गए। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.