साथियों के साथ मिलकर एक यूट्यूबर को कूटा, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस

'बिग बॉस' फेम एल्विश यादव फिर मुश्किल में : साथियों के साथ मिलकर एक यूट्यूबर को कूटा, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस

साथियों के साथ मिलकर एक यूट्यूबर को कूटा, वीडियो वायरल होने पर जागी पुलिस

Tricity Today | Elvish Yadav

Noida News : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग खेलने मुम्बई गए एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार इनका एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में यादव यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर को मारता-पीटता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो मे एल्विश के ससाथ कुछ साथी भी दिख रहे हैं। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस का दावा-एल्विश पर होगी कार्रवाई 
नोएडा में रेव पार्टी में सांप के जहर को लेकर मुकदमे का सामना करने वाले 'बिग बॉस' फेम एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक को जमकर पीटा है। बताया जा रहा है कि घटना एल्विश ने सागर ठाकुर को पीटा है। घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे कब्जे में लिया है। पुलिस दावा कर रही है कि इस मामले में एल्विश के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

इस वीडियो से हुआ विवाद 
कुछ दिन पहले मुंबई में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर और पूर्व क्रिकेटर के बीच में मैच हुआ था। वहां पर एल्विश यादव भी खेल रहे थे। वहां पर एल्विश यादव ने कॉमेडियन और बिग बास-17 विनर मुनव्वर फारूकी के साथ गले लगते दिख रहे थे। इस वीडियो को यूट्यूबर मैक्स्ट्रेन उर्फ सागर ठाकुर ने वीडियो पोस्ट कर दी। इसी को लेकर विवाद बढ़ गया और बृहस्पतिवार को दोनों ने मिलने का तय किया। इसके बाद मौके पर आए एल्विश यादव ने सागर ठाकुर के साथ मारपीट की।

वीडियो कंटेंट को लेकर हुआ झगड़ा 
यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर ने अपने साथ हुई मारपीट को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाली है। जिसमें सागर कह रहे हैं कि एल्विश वीडियो कंटेंट को लेकर उनके साथ मारपीट की है। जबकि उसका एल्विश से कोई विवाद नहीं है। इसके बाद भी एल्विश ने दबंगई दिखाते हुए उसके साथ मारपीट की। 

मां-बाप को मारने की धमकी 
वहीं एल्विश ने भी अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में एल्विश कह रहा है कि सागर ने उसके मां-बाप को जिंदा जलाने की धमकी दी थी। साथ ही काफी बुरा कहा था। इसे लेकर उन्होंने सागर को चेतावनी भी दी थी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। इसीलिए उसे मजबूरन मारपीट करनी पड़ी। अब इस मामले में मुख्यमंत्री जो सजा देंगेर मंजूर होगी। 

पुलिस का बयान 
पुलिस ने किसी पर शारीरिक हमला करने के आरोप में आईपीसी की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में एल्विश यादव व उसकी साथियों की तलाश की जा रही है। घटना की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.