भाजपा ने ‘बूस्टर डोज’ कैंप का किया उद्घाटन, सांसद और विधायक पहुंचे

नोएडा : भाजपा ने ‘बूस्टर डोज’ कैंप का किया उद्घाटन, सांसद और विधायक पहुंचे

भाजपा ने ‘बूस्टर डोज’ कैंप का किया उद्घाटन, सांसद और विधायक पहुंचे

Tricity Today | उद्घाटन समारोह

Noida : सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत भाजपा के जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने विभिन्न स्थानों पर कोविड बूस्टर डोज कैंप का उद्घाटन किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने देश को कोरोना मुक्त करने की दिशा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से आम जनता को नि:शुल्क टीके लगवाने के लिए उनका आभार जताया। सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डा.महेश शर्मा समुदायिक केंद्र भंगेल और विधायक पंकज सिंह सेक्टर-30 जिला अस्पताल में उपस्थित रहे। 

कोविशील्ड और कोवेक्सिन का निर्माण
सांसद महेश शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर पूरे देश में अनेक तरह के रचनात्मक कार्य किए जा रहे हैं। पूरे देश में लोगों को वैक्सीनेशन किया जा रहा है। पूरा विश्व जब कोविड जैसी महामारी से जूझ रहा था, लोग इससे बचाव और इलाज की चिंता कर रहे थे। वहीं भारत में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में मेक इन इंडिया के तहत कोविशील्ड और कोवेक्सिन का निर्माण किया गया। देश ही नहीं बल्कि दूसरे देशों के लोग भी कोविड जैसी महामारी से बच पाए।
मोदी ने करोड़ों लोगों की जिंदगी बचाई : पंकज सिंह
विधायक पंकज सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के रूप में भारत को एक मजबूत प्रधानमंत्री मिला है। विपत्ति की स्थिति में दूसरे देश आशा भरी नजरों से भारत की ओर देखते हैं। जब विकसित देश भी कोविड जैसी महामारी से लड़ने की तकनीक सोच रहे थे तब प्रधानमंत्री के आह्वान पर भारत के वैज्ञानिकों ने वैक्सीन का उत्पाद कर करोड़ों लोगों की जिंदगी बचाई।

यह कार्यकर्ता रहे उपस्थित
इस दौरान कार्यक्रम के जिला महामंत्री चंदगी राम यादव, उमेश त्यागी,डिम्पल आनंद, चमन आवना, शारदा चतुर्वेदी, उमेश यादव, राहुल शर्मा, राम मेहर कौशिक, गौतम शर्मा, नवाब चौधरी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.