अमृत महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे बीजेपी नेता अरुण सिंह, कहा- सभी बढ़-चढ़कर ले हिस्सा

Noida : अमृत महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे बीजेपी नेता अरुण सिंह, कहा- सभी बढ़-चढ़कर ले हिस्सा

अमृत महोत्सव में हिस्सा लेने पहुंचे बीजेपी नेता अरुण सिंह, कहा- सभी बढ़-चढ़कर ले हिस्सा

Tricity Today | बीजेपी नेता अरुण सिंह

Noida : देशभर में आजादी का अमृत महोत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता हर घर झंडा की मुहिम को घर-घर पहुंचाने में जुटे हुए हैं। इसी के मद्देनजर नोएडा में बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह पहुंचे। शहर के सेक्टर-51 में स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में राष्ट्रीय महामंत्री ने पहुंचकर विद्यालय के छात्र-छात्रों से मुलाकात की साथ ही उनके साथ आजादी का अमृत महोत्सव मनाया। छात्रों ने देशभक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुति की।

दुनिया में भारत का डंका : अरुण सिंह
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह ने छात्रों को आजादी के महत्व और देश को आजादी कैसे मिली इस विषय के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व गुरु बनने की राह पर चल रहा है। पूरे दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। साथी इस बार देश आजादी के 75 साल पूरे कर रहा है। सभी को आजादी के अमृत महोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें। नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता, गणेश जाटव, गिरिजा सिंह, शारदा चतुर्वेदी, शिवानी शरद, नीता वाजपेई, दीपाली दीक्षित, राजश्री गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

ध्वज को केवल 25 रुपये में खरीद सकते हैं
पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि सभी लोग सोशल मीडिया अकाउंट में तिरंगे की डीपी लगाकर इस अभियान को और सशक्त बनाएं। सरकार 13 से 15 अगस्त तक घर तिरंगा अभियान चलाएगी। कई जगहों पर कार्यक्रम और प्रतियोगिताएं भी होंगी। अगर आप हर घर तिरंगा अभियान को बढ़ावा देने के लिए इच्छुक है तो इंडिया पोस्ट ऑफिस से ऑनलाइन राष्ट्रीय ध्वज को केवल 25 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ध्वज का आकार 20 x 30 इंच है। खरीदार एक बार में कम से भी कम पांच तिरंगे को ऑर्डर कर पाएंगे। ऑनलाइन डिलीवरी के दौरान ग्राहक से डिलीवरी शुल्क नहीं लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.