लक्ष्मी नारायण मंदिर में रक्त और अंग दान शिविर, कैंप में मिला 155 यूनिट ब्लड

Noida News : लक्ष्मी नारायण मंदिर में रक्त और अंग दान शिविर, कैंप में मिला 155 यूनिट ब्लड

लक्ष्मी नारायण मंदिर में रक्त और अंग दान शिविर, कैंप में मिला 155 यूनिट ब्लड

Tricity Today | लक्ष्मी नारायण मंदिर में रक्त और अंग दान शिविर

Noida : सेक्टर-56 स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन  व भारत चन्द्रयान की चंद्रमा पर सॉफ्ट लैंडिंग की सफलता के उपलक्ष्य में रक्त, नेत्र और अंगदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान के लिए भारतीय सेना, एम्स, पीजीआईसीएच और ज़िला हॉस्पिटल की टीमों ने सेवाएं दीं। शिविर में 151 लोगों ने स्वेच्छा से रक्तदान किए। 55 लोगों ने अपने नेत्रों और अंगों को दान करने का संकल्प लिया। एम्स की टीम ने आंखों और अंगों के दान का पंजीकरण किया। शिविर में सेक्टर-56 निवासी हरीश सभरवाल के बेटे राहुल सभरवाल ने लगातार 30वीं बार रक्तदान किया है।

कई विभूतियों ने किया प्रोत्साहित 
शिविर में दाताओं और स्वयंसेवकों को प्रेरित और प्रोत्साहित करने के लिए कई गणमान्य लोगों ने शिविर का दौरा किया। इसमें प्रमुख डॉक्टर सुनील कुमार शर्मा, सीएमओ नोएडा, सुशील चौधरी (अध्यक्ष, आई केयर अस्पताल), अशोक श्रीवास्तव (नवरत्न फाउंडेशन), सुकान्त शुक्ला (धर्मपाल सत्यपाल ग्रुप), महेश अग्रवाल आदि शामिल थे।
 
इन लोगों ने किया सहयोग
शिविर का आयोजन मुख्य रूप से आरएन गुप्ता, ओपी गोयल, एके गुप्ता, संजय मावी,  जेएम सेठ, जीके बंसल, आरके भट्ट, इन्द्र पाल खांडपुर, हरीश सभरवाल, संजीव बांधा,  अंबेश भांबरी, केडी शर्मा, सुभाष निझावन, राजीव अजमानी, करण अनेजा, ललित सिंगल, अभिषेक जैन, सुशील रियू, अनिल कनोट्रा, अजय मंगल, विनोद ग्रोवर, तारा चंद शर्मा, डा. राजीव जैन, सुषम मन्धार, शैल माथुर व विद्या रावत सहित बड़ी संख्या में लोगों ने सहयोग किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.