गौतमबुद्ध नगर से महेश शर्मा का टिकट फाइनल, बीएन सिंह और गोपाल को लगा झटका

लोकसभा चुनाव 2024 : गौतमबुद्ध नगर से महेश शर्मा का टिकट फाइनल, बीएन सिंह और गोपाल को लगा झटका

गौतमबुद्ध नगर से महेश शर्मा का टिकट फाइनल, बीएन सिंह और गोपाल को लगा झटका

Tricity Today | महेश शर्मा , बीएन सिंह और गोपाल

Noida News : आईएएस बीएन सिंह और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल के खेमे में सन्नाटा छा गया है। यह दोनों ही पिछले करीब एक साल से लोकसभा चुनाव 2024 (Lok sabha election 2024) को लेकर गौतमबुद्ध नगर से टिकट के बड़े दावेदार माने जा रहे थे। लेकिन शनिवार देर शाम में मौजूदा सांसद डा. महेश शर्मा का दोबारा टिकट मिलने की घोषणा से इन दोनों को बहुत बड़ा झटका लगा है। 

बीएन सिंह और गोपाल कृष्ण अग्रवाल का खेमा निराश 
डा. महेश शर्मा का टिकट फाइनल होने के बाद वरिष्ठ आईएएस बीएन सिंह और भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल का खेमा खासा निराश है। दोनों ही पिछले करीब एक साल से नोएडा-ग्रेटर नोएडा के लोगों से खूब मिल रहे थे और उनकी समस्याओं का समाधान करने में लगे थे। दोनों ही नेता मानकर चल रहे थे कि इस बार उन दोनों में से ही किसी एक को भाजपा आला कमान टिकट देगा। लेकिन शनिवार देर शाम इन दोनों के ही अरमानों पर पानी फिर गया। 

सांसद के खेमे में खुशी की लहर 
सांसद डा. महेश शर्मा का टिकट फाइनल होते ही उसके खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई है। उसके खेमे के लोगों ने एक-दूसरें को मिठाई बांटकर खुशी का इजहार किया है। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि सांसद डा. महेश शर्मा नोएडा-ग्रेटर नोएडा में काफी विकास किया है। इसी का नतीजा है कि भाजपा आला कमान ने एक बार फिर डा. महेश शर्मा पर विश्वास जताया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.