बॉस ने गलत काम करने का बनाया दबाव, तंग आकर युवती ने छोड़ी नौकरी, 3 महीनों से कर रहा था...

नोएडा की नामी कंपनी का मामला : बॉस ने गलत काम करने का बनाया दबाव, तंग आकर युवती ने छोड़ी नौकरी, 3 महीनों से कर रहा था...

बॉस ने गलत काम करने का बनाया दबाव, तंग आकर युवती ने छोड़ी नौकरी, 3 महीनों से कर रहा था...

Google Image | Symbolic Image

Noida News : एक नामी कंपनी में सीनियर अधिकारी द्वारा युवती पर छेड़खानी करने का मामला सामने आया है। यह आरोप युवती ने लगाया है। अधिकारी के कारण युवती ने कंपनी छोड़ दी। उसके बाद भी आरोपी ने उसे परेशान करना नहीं छोड़ा। आरोपी के रवैए से तंग आकर पीड़िता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता सेक्टर-56 स्थित एक पीजी में रहती है। वह काफी डर गई है। सेक्टर-113 थाना कोतवाली महिला की शिकायत की आधार पर मामले की जांच कर रही है।

रियल स्टेट कंपनी का मामला
पीड़िता द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया है कि 16 मई 2022 को नौकरी करने के लिए शहर में आई। उसने सेक्टर-75 स्थित एक रियल स्टेट कंपनी में नौकरी जॉइन की। नौकरी के साथ ही युवती बीएससी की पढ़ाई भी कर रही है। कंपनी में नौकरी करने के दौरान अधिकारी सलीम खान उस पर गलत नजर रखता था। वो साथ ही छेड़खानी कर अश्लील टिप्पणी करने लगा। सलीम खान ने युवती से गलत काम करने के लिए दबाव बनाया। युवती ने इसका विरोध किया लेकिन फिर भी आरोपी बाज नहीं आया। पीड़िता ने तंग आकर कंपनी से रिजाइन दे दिया। 

परिणाम भुगतने की धमकी
युवती ने बताया कि इस आठ माह की नौकरी में पांच महीने उसने अच्छे से गुजारे, लेकिन अंतिम तीन महीनों में उसकी जिंदगी नरक बन गई। युवती का आरोप है कि कंपनी छोड़ने के बाद भी सलीम फोन पर परेशान करने लगा और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देता है। आरोपित से तंग आकर पीड़िता ने पुलिस से मदद ली है। शिकायत दर्ज होने के बाद से ही आरोपित फरार है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.