बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने किया जनसम्पर्क, इन मुद्दों पर लड़ रहे चुनाव

नोएडा : बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने किया जनसम्पर्क, इन मुद्दों पर लड़ रहे चुनाव

बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने किया जनसम्पर्क, इन मुद्दों पर लड़ रहे चुनाव

Tricity Today | कृपाराम शर्मा ने किया जनसम्पर्क

Noida News : नोएडा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कृपाराम शर्मा ने गांवों और सेक्टरों का दौरा किया है। इस दौरान उन्होंने बहलोलपुर, चोटपुर कॉलोनी, छिजारसी और कनावनी में लोगों से जनसम्पर्क किया। उन्होंने आगामी 10 फरवरी को हाथी के निशान के आगे बटन दबाकर मायावती को विजयी बनाने की अपील की है और लोगों को बताया कि जब वह विधायक बन जाएंगे तो नोएडा की किन समस्याओं समाधान करवाएंगे। 

इन समस्याओं का करवाएंगे समाधान
बसपा प्रत्याशी कृपाराम शर्मा ने बताया कि जब बसपा सरकार में आएगी तो तो निजी स्कूलों की मनमानी फीस, नोएडा विधानसभा क्षेत्र की कॉलोनियों में सीवर, सीसी रोड, बिजली एवं पानी की व्यवस्था, महिलाओं को सुरक्षा एवं सम्मान, सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा एवं सम्मान, कानून के द्वारा कानून के राज की स्थापना, भयमुक्त समाज की स्थापना, नोएडा में भगवान परशुराम के भव्य भवन का निर्माण, बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराना और बसपा सरकार द्वारा निर्मित पीजीआई एवं सचल स्वास्थ सेवाओं को पुनः बहाल कराकर आम जरुरतमंदों को सुविधाएं मुहैया कराना आदि विषयों पर काम होगा। 

लोगों से की यह अपील
कृपाराम शर्मा ने जनता से अपील करते हुए कहा है कि कि आने वाली 10 फरवरी को हाथी चिन्ह के सामने वाला बटन दबाकर मायावती को विजयी बनाए। इस मौके पर नरेश प्रधान, विनोद शर्मा, राजकुमार गुर्जर मोरना, मनोज शर्मा, चमन सिंह, महेन्द्र शर्मा, शिवकुमार शर्मा, भरत यादव, प्रदीप शर्मा, भीम राव जाटव , तेज वीर, रामी यादव, प्रथम यादव और फूल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.