बसपा कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने किया मतदान- बोले इस बार करेंगे बेहतर होगा परफार्म

गौतमबुद्ध नगर में जमकर पड़ रहे वोट : बसपा कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने किया मतदान- बोले इस बार करेंगे बेहतर होगा परफार्म

बसपा कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने किया मतदान- बोले इस बार करेंगे बेहतर होगा परफार्म

Tricity Today | बसपा कोआर्डिनेटर आकाश आनंद

  • मामूरा में दो बार EVM खराब होने से कुछ रुका मतदान 
Noida News : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान चल रहा है। शुक्रवार सुबह से गौतमबुद्ध नगर 1826 बूथों पर लोग लाइनों में खड़े होकर वोट डाल रहे हैं। इसी क्रम में ग्रेटर नोएडा में बसपा कोऑर्डिनेटर ने अपना वोट दिया है। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में बसपा बेहतर परफार्म करेगी। वहीं इसके अलावा भाजपा प्रत्याशी डा. महेश शर्मा, विधायक तेजपाल सिंह नागर ने वोट डाला। उन्होंने कहा कि इस बार 400 पार पक्का है। 

सबसे ज्यादा नोएडा बूथों पर भीड़ 
सबसे ज्यादा मतदाता 7,82,872 नोएडा विधानसभा क्षेत्र में है। सुरक्षा के लिहाज से पूरी लोकसभा सीट को सात सुपर जोन और 120 सेक्टर में बांटा गया है। 11 हजार पुलिस कर्मी और पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात की गई है। हर बूथ पर सीसीटीवी से निगरानी और कंट्रोल रूम से नजर रखी जा रही है। यहां सभी बूथों पर मतदाताओं की भीड़ दिखाई दे रही है। लोग लाइनों में खड़े होकर वोट कर रहे हैं। 

बूथ पर निकला सांप, मची भगदड़ 
जहांगीरपुर के गांव चिंगरावली स्थित जूनियर हाईस्कूल में बने बूथ संख्या 36-37 में सांप निकल गया। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। कुछ देर तक मतदान रूका। ग्रामीणों ने किसी तरह सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया।नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस गुलबाद में पहली बार सोसाइटी के अंदर बनाए गए पोलिंग सेंटर में मतदान के लिए लाइन लगी।दादरी विधायक तेजपाल नागर ने प्राथमिक विद्यालय दादरी में मतदान किया।जिलाधिकारी गौतमबुद्ध नगर मनीष कुमार वर्मा ने पत्नी के साथ कैंब्रिज स्कूल सेक्टर 27 में मतदान किया।

मतदाता ले रहे सेल्फी 
नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस गुलबाद में पहली बार सोसाइटी के अंदर बनाए गए पोलिंग सेंटर में मतदान के लिए लाइन लगी। नोएडा के सेक्टर 15 ए स्थित पोलिंग सेंटर पर भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा ने वोट डाला। उनकी मां भी वोट डालने व्हीलचेयर से पहुंचीं।वोट डालने के बाद मतदाताओं ने सेल्फी पॉइंट पर फोटो क्लिक कराई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.