लोकसभा से पहले नोएडा में बसपा का शक्ति प्रदर्शन, वेस्ट यूपी के जुटेंगे समर्थक, इस रूट का न करें इस्तेमाल

Traffic Alert : लोकसभा से पहले नोएडा में बसपा का शक्ति प्रदर्शन, वेस्ट यूपी के जुटेंगे समर्थक, इस रूट का न करें इस्तेमाल

लोकसभा से पहले नोएडा में बसपा का शक्ति प्रदर्शन, वेस्ट यूपी के जुटेंगे समर्थक, इस रूट का न करें इस्तेमाल

Tricity Today | Mayawati

Noida News : सेक्टर-95 स्थित दलित प्रेरणा स्थल (Dalit Prerna Sthal) पर बहुजन समाज पार्टी (BSP) की ओर से पार्टी संस्थापक कांशीराम (Kanshi Ram) के महापरिनिर्वाण दिवस के उपलक्ष में शक्ति प्रदर्शन करेगी। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए मेरठ, सहारनपुर समेत पश्चिम उत्तर प्रदेश से सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल होंगे। पार्टी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के निर्देश के बाद कार्यकर्ताओं ने शुरू कर दी है। दूसरी तरफ वाहनों की संख्या अधिक देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। वाहन चालक यातायात असुविधा होने पर नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है।

इन सड़को का करें इस्तेमाल
  1. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाई ओवर से सेक्टर-37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर-37 से अटटापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।
  2. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नं-4 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्मसिटी फ्लाई ओवर से सेक्टर-18 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर-18 अण्डरपास से एलीवेटेड होकर गन्तव्य को जा सकेगा।
  3. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्मसिटी फ्लाई ओवर के पास यातायात दबाव होने की स्थिति में सेक्टर-14ए फ्लाई ओवर से सेक्टर-15 गोलचक्कर की ओर यातायात का डायवर्ट किया जायेगा। यह यातायात सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अटटापीर चौक, सेक्टर 37 होेकर गन्तव्य को जा सकेगा।
राष्ट्रीय दलित प्रेरणा स्थल पर होगा कार्यक्रम
मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, मिजोरम और तेलंगाना विधानसभा चुनाव के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती अब लोकसभा चुनाव के मिशन में जुट गई हैं। मायावती ने कहा कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के बाद अब लोकसभा के लिए फिर से माहौल गरमाने लगा है। इसके अलावा 6 दिसंबर को संविधान निर्माता बाबा साहेब के परिनिर्वाण दिवस पर इस बार कार्यक्रम में थोड़ा बदलाव किया गया है। जिसके तहत अब पश्चिमी यूपी के आगरा, अलीगढ़, बरेली, मुरादाबाद, मेरठ और सहारनपुर मंडल के लोग नोएडा में बीएसपी की सरकार द्वारा नोएडा में निर्मित भव्य 'राष्ट्रीय दलित प्रेरणा स्थल और ग्रीन गार्डन' में पूरी सामूहिकता के साथ अपने बाबा साहेब डा. भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.