पुलिस ने पहले कराया था समझौता, अब आरोपियों ने घर के सामने से किशोरी को किया अगवा 

नोएडा में कार सवारों ने किया किडनैप : पुलिस ने पहले कराया था समझौता, अब आरोपियों ने घर के सामने से किशोरी को किया अगवा 

पुलिस ने पहले कराया था समझौता, अब आरोपियों ने घर के सामने से किशोरी को किया अगवा 

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा के सेक्टर 35 में घर के सामने से कार सवार दो युवकों ने एक किशोरी का अपहरण कर लिया। आरोपियों ने मां की बीमारी का बहाना बनाकर किशोरी को अपनी कार में बैठाया था। किशोरी की मां की शिकायत पर थाना सेक्टर 24 में दो लोगों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया गया है। 

पहले की शिकायत तो पुलिस ने कराया समझौता 
पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-35 निवासी अजमीमा खातून ने बताया कि वह घर में साफ सफाई का काम कर परिवार का भरण पोषण करती हैं। आरोप है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी साहिबा परवीन को पड़ोस का रहने वाला समीर काफी दिनों से परेशान करता था। इसकी शिकायत मोरना चौकी में की गई थी। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर वापस भेज दिया था। आरोप है कि 12 मई को जब उनकी बेटी अपनी बहन के साथ घर पर थी, तभी समीर और उसका भाई मेहरू एक सफेद रंग की गाड़ी लेकर घर के सामने आए। 

घर नहीं लौटने पर पुलिस से लगाई गुहार 
दोनों ने उनकी 16 वर्षीय बेटी से कहा कि उसकी मां बेहोश हो गई है और उसे डॉक्टर के पास लेकर चलना है। दोनों ने जबरन किशोरी को अपनी कार में बैठा लिया और कहीं लेकर चले गए। काफी देर तक जब किशोरी घर नहीं लौटी तो महिला ने अनहोनी की आशंका जताते हुए सेक्टर 24 थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। 

पुलिस का बयान
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है। किशोरी की सकुशल बरामदगी और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही किशोरी को सकुशल बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.