नोएडा का एक फ्लैट खरीदार आरके अरोड़ा पर पड़ा भारी, 14 साल के वनवास के बाद करवाई एफआईआर 

सुपरटेक बिल्डर पर एक्शन : नोएडा का एक फ्लैट खरीदार आरके अरोड़ा पर पड़ा भारी, 14 साल के वनवास के बाद करवाई एफआईआर 

नोएडा का एक फ्लैट खरीदार आरके अरोड़ा पर पड़ा भारी, 14 साल के वनवास के बाद करवाई एफआईआर 

Tricity Today | सुपरटेक बिल्डर पर एफआईआर दर्ज

Noida News : एक जमाने में नोएडा-एनसीआर के नामी बिल्डरों में गिने जाने वाले सुपरटेक बिल्डर का ऐसा हाल हो जायेगा, किसी ने सोचा नहीं था। आज इस बिल्डर पर दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से अधिकतर मुकदमे धोखाधड़ी के हैं। इस बिल्डर के खिलाफ ऐसा ही एक मामला नोएडा में सामने आया है। कोर्ट के आदेश पर नोएडा के थाना सेक्टर 58 में सुपरटेक के निदेशक आरके अरोड़ा, उनके बेटे मोहिता समेत छह और छह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। 

धोखाधड़ी में कंपनी के चार अधिकारी भी शामिल 
पुलिस के मुताबिक थाना बीटा 2 क्षेत्र के गोल्फ विस्टा अपार्टमेंट निवासी संजीव कुमार ने कोर्ट में बिल्डर के खिलाफ शिकायत की थी। कोर्ट के आदेश पर थाना सेक्टर 58 में सुपरटेक बिल्डर लिमिटेड के निदेशक आरके अरोड़ा, बेटे मोहित अरोड़ा, कंपनी अधिकारी जीएल खेड़ा, राज मंगल, रामानुज शर्मा और अनुज कुमार शर्मा समेत छह अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। आरोप सिद्ध होने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी। 

2010 में बिल्डर ने पैसा लेने के बाद दिखाई दबंगई 
पीड़ित संजीव कुमार के अनुसार बिल्डर ने वर्ष 2010 में दो बेडरूम का फ्लैट 16 लाख रुपये में देने सौदा हुआ था। मामले में संजीव ने 12 लाख रुपये जमा करा दिए थे। करीब 14 वर्ष बाद भी उन्हें फ्लैट नहीं मिला। आरोप है कि बिल्डर की ओर से निर्धारित धनराशि से 12 लाख रुपये अधिक मांग रहे हैं। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।इसके बाद आरोपियों ने फ्लैट को किसी दूसरे को अलॉट कर दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की। लेकिन सुनवाई नहीं होने पर पीड़ित को कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.