नोएडा में घूम रहे मोगैंबो, गब्बर और कालिया, पुलिस के सामने कर रहे हैं लूट, जानिए क्या है पूरा मामला

Noida Plastic Heist : नोएडा में घूम रहे मोगैंबो, गब्बर और कालिया, पुलिस के सामने कर रहे हैं लूट, जानिए क्या है पूरा मामला

नोएडा में घूम रहे मोगैंबो, गब्बर और कालिया, पुलिस के सामने कर रहे हैं लूट, जानिए क्या है पूरा मामला

Tricity Today | नुक्कड़ नाटक करके लोगों को कर रहे जागरूक

Noida : नोएडा के बाजारों में मोगेंबो, गब्बर और कालिया का आतंक बढ़ने लगा है। अचानक मोगेंबो, गब्बर और कालिया अपनी लुटेरी टीम के साथ नोएडा के बाजारों में धावा बोलते हैं। दुकानदारों और ग्राहकों के ऊपर बंदूक तानकर सिंगल यूज प्लास्टिक लूट लेते हैं। यहां तक कि चाऊमीन की दुकान पर नूडल्स खाने वाले व्यक्ति के हाथ से चम्मच लूट लेते हैं। वहां मौजूद लोग शोर मचाने का प्रयास करते हैं, लेकिन गब्बर और कालिया के हाथ में बंदूक होने के कारण कुछ नहीं बोल पाते। पुलिस भी वहीं पर खड़ी होती है। आजकल ऐसा नोएडा के बाजारों में चल रहा है।

नोएडा अथॉरिटी ने की खास मुहीम की शुरुआत
दरअसल, नोएडा अथॉरिटी की टीम में सिंगल यूज प्लास्टिक को रोकने के लिए एक मुहिम की शुरुआत की है। जिसके तहत कुछ लोग अपना भेष बदलकर और नकाबपोश के साथ नोएडा के बाजारों में घुस जाते हैं। इनके हाथ में बंदूक दिखाई देती है। नोएडा अथॉरिटी ने यह फिल्मी स्टाइल कुछ दिनों पहले ही शुरू किया है। नोएडा अथॉरिटी के लुटेरे जहां पर भी लोगों के हाथ में सिंगल यूज प्लास्टिक देख लेते हैं। उसको तुरंत लूट लेते हैं। उसके बाद नोएडा प्राधिकरण की टीम पहुंचती है और सिंगल यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल करने वाले लोगों पर कार्रवाई करते हुए चालान काट देती है।

नुक्कड़ नाटक करके लोगों को कर रहे जागरूक
मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा अथॉरिटी की टीम कुछ प्राइवेट कंपनियों का भी सहायता ले रही है। अधिकारियों का कहना है कि इस अभियान की शुरुआत नोएडा शहर को स्वच्छ बनाने के लिए की गई है। लगातार प्राधिकरण की टीम नुक्कड़ नाटक करके भी लोगों को जागरुक करने का कार्य कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.