ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, खरीदारों ने लगाए गंभीर आरोप

बड़ी खबर : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, खरीदारों ने लगाए गंभीर आरोप

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, खरीदारों ने लगाए गंभीर आरोप

Google Image | ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Gautam Buddh Nagar : वादे के मुताबिक वक्त पर फ्लैट का कब्जा नहीं देने पर सिक्का बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। मामले में बिल्डर गुरनीत सिक्का व हरविदर सिक्का के खिलाफ नामजद केस फाइल हुआ है। एक खरीदार की तहरीर पर ईकोटेक तीन कोतवाली पुलिस ने एक्शन लिया है। अब मामले की जांच शुरू हो गई है। बताते चलें कि पांच दिन पहले सैकड़ों की संख्या में निवेशकों ने बिल्डर के ऑफिस पर विरोध प्रदर्शन किया था। 

बॉयर्स पिछले 7 साल से फ्लैट की मांग कर रहे हैं। मगर बिल्डर ने अब तक उन्हें पजेशन नहीं दिया है। हापुड़ के रहने वाले पीड़ित अरुण कुमार ने बिल्डर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़ित ने कहा है कि वर्ष 2014 में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेक्टर-10 में सिक्का बिल्डर ने सिक्का काम्या ग्रींस के नाम से प्रोजेक्ट लांच किया गया। उनके अलावा सैकड़ों निवेशक सुरेश, संजय, सोमनाथ सहित कई अन्य ने 25 से 30 लाख रुपये देकर दो कमरे का फ्लैट उस दौरान बुक कराया था। खरीदारों ने 80 फीसद रकम लोन कराकर दी थी। 

बिल्डर ने फ्लैट की बुकिंग के वक्त कहा था कि वर्ष 2018 में फ्लैट पर कब्जा मिल जाएगा। अधिक समय बीते जाने के बाद भी जब खरीदारों को कब्जा नहीं मिला, तो उन्होंने बिल्डर के ऑफिस के चक्कर लगाने शुरू कर दिए। आरोप है कि बिल्डर सुरक्षागार्डों से धक्का देकर निवेशकों को भगा देता है। पांच दिन पहले भी निवेशकों ने आफिस पर प्रदर्शन किया। कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस से शिकायत की। 

निवेशकों का यह भी कहना है कि अभी तक साइट पर 40 फीसदी निर्माण भी नहीं हुआ है। ऐसे में आगामी साल में भी इस सोसाइटी के तैयार होने के आसार कम हैं। डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरीश चंदर ने बताया, खरीदारों ने बिल्डर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मोटी रकम लेने के बाद भी बिल्डर ने फ्लैट नहीं बनाया। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चीजें स्पष्ट होंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.