व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो वायरल होना पड़ा भारी, विवाद सुलझने के बाद भी मुकदमा दर्ज  

नोएडा की पैन ओएसिस सोसाइटी में हंगामा : व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो वायरल होना पड़ा भारी, विवाद सुलझने के बाद भी मुकदमा दर्ज  

व्हाट्सएप ग्रुप पर वीडियो वायरल होना पड़ा भारी, विवाद सुलझने के बाद भी मुकदमा दर्ज  

Google Image | Symbolic Image

Noida News : फेस-3 थाना क्षेत्र के सेक्टर-70 स्थित पैन ओएसिस सोसाइटी में रविवार को आरडब्ल्यूए (रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन) चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ। मामूली कहासुनी कुछ ही देर में मारपीट में बदल गई, जिसमें महिलाएं भी शामिल हो गईं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

क्यों शुरू हुआ विवाद 
मामले की तहकीकात में सामने आई जानकारी के अनुसार, यह विवाद एक व्हाट्सएप चैट को लेकर शुरू हुआ था। एडवोकेट शंभू शरण ने बताया कि शनिवार रात को इस मुद्दे पर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी, जिसकी सूचना पुलिस को भी दी गई थी। हालांकि, रविवार को जांच के बाद पता चला कि दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई है। शनिवार रात को ही दोनों पक्षों ने एक-दूसरे से गले मिलकर शांतिपूर्ण वातावरण बनाने का निर्णय लिया था। शरण ने कहा कि सोशल मीडिया के कुछ फायदे हैं तो कुछ नुकसान भी। लोगों के बीच वाद-विवा द अक्सर व्हाट्सएप के कारण होता है।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा 
गौतमबुद्ध नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 सितंबर को पैन ओएसिस सोसाइटी में आगामी आरडब्ल्यूए चुनाव को लेकर दो पक्षों के बीच कहासुनी हुई थी। इस दौरान आरोपी पक्ष के देवेंद्र द्विवेदी और अन्य लोगों ने दो व्यक्तियों के साथ धक्का-मुक्की की। शिकायतकर्ता की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले की जांच जारी है और दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.