परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, खाकी से पूछा- कब होगी गिरफ्तारी

नोएडा पुलिस के खिलाफ नारेबाजी : परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, खाकी से पूछा- कब होगी गिरफ्तारी

परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, खाकी से पूछा- कब होगी गिरफ्तारी

Google Image | शव सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में सोमवार को एक महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई। परिजनों ने मंगलवार को शव सड़क पर रखकर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने अभी तक आरोपी चालक को गिरफ्तार नहीं किया है। जबकि घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस के कब्जे में है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस ने दिया था आश्वासन 
जानकारी के मुताबिक सदरपुर गांव के खजूर कॉलोनी की गली नंबर सात में सुशीला नाम की महिला अपने परिवार के साथ रहती थी। सोमवार सुबह करीब 11 बजे वह किसी काम से काशीराम चौराहे की तरफ गई थी।चौराहे के पास पीछे से आ रहे अज्ञात वाहन के चालक ने महिला को टक्कर मार दी। सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट लगने से कुछ घंटे बाद महिला की मौत हो गई। पुलिस ने शवच को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही चालक को पकड़ लिया जाएगा। लेकिन अभी तक आरोपी नहीं पकड़ा गया है। 

बिना नंबर प्लेट की थी कार 
परिवार का आरोप है कि सीसीटीवी फुटेज में कार दिखने के बाद भी अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई। परिवार ने कहा कि सीसीटीवी में दिख रही कार बिना नंबर प्लेट की है। हमारी महिलाएं पास की सोसायटी में काम करती हैं। उनका रोजाना आना-जाना लगा रहता है। इसके बाद भी बिना नंबर प्लेट की कार सड़क पर कैसे दौड़ रही है। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर उसे शांत कराया।

अन्य खबरे