Amul कंपनी ने कहा जांच को सैंपल नहीं दिया, महिला बोली-दावा सरासर झूठ

नोएडा में आइसक्रीम कनखजूरा प्रकरण : Amul कंपनी ने कहा जांच को सैंपल नहीं दिया, महिला बोली-दावा सरासर झूठ

Amul कंपनी ने कहा जांच को सैंपल नहीं दिया, महिला बोली-दावा सरासर झूठ

Tricity Today | अमूल ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है

Noida News : नोएडा में खराब क्वालिटी वाली आइसक्रीम के मामले ने तूल पकड़ लिया है। एक तरफ महिला दावा कर रही है कि उन्होंने जब आइसक्रीम मंगाई तो उसके अंदर कनखजूरा निकला जबकि अमूल कंपनी इस बात से साफ इनकार कर रही हैं। जांच के लिए अमूल कंपनी की टीम महिला के घर में पहुंची और उनसे सैंपल देने के लिए कहा। अमूल का दावा है कि डिब्बा देने से इनकार कर दिया गया और टीम को वापस लौटना पड़ा, जबकि महिला ने इसे पूरी तरह झूठ करार दिया। उन्होंने कहा कि मांगने पर डिब्बा दे दिया था। इस मामले पर अमूल ने एक्स (ट्विटर) पर एक लंबा पोस्ट डालकर अपना पक्ष रखा है।

महिला ने कहा, मामला दबा रही कंपनी  
नोएडा में रहने वाली दीपा ने बताया कि सोमवार की सुबह अमूल कंपनी की तरफ से एक टीम उनके घर पहुंची। वे आइसक्रीम के डब्बे को ले जाने के लिए कहने लगे। दीपा ने बताया कि मेरी अभी सेक्टर 24 के विवेक श्रीवास्तव से फोन पर बात हुई है। उनका कहना है अगर खाद्य विभाग के पास शिकायत पहुंच चुकी है तो हमारे पास जरूरी नहीं है भेजना। खाद्य विभाग की टीम का कहना है कि उन्होंने चालान कर दिया है। अब इतनी बड़ी कंपनी है। बात को दबाने के लिए अमूल कंपनी जब सामने से सैंपल लेकर जा चुकी है और ट्विटर पर डाल रहे हैं कि सैंपल देने से मना कर दिया। वे पता नहीं कितने रिकॉर्डिंग और झूठे फोटो जरूर दिखाएंगे। दीपा कहती है की अमूल ने जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है।  अमूल ने क्या कहा ?
अमूल ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा कि 15 जून 2024 को नोएडा निवासी श्रीमती दीपा देवी ने सोशल मीडिया पर अमूल की आइसक्रीम के डिब्बे के ढक्कन पर एक अनजान चीज देखने की शिकायत की। अमूल ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और दोपहर 3:43 बजे उन्हें ग्राहक का नंबर मिला। श्रीमती दीपा उज्ज्वल उन्नति फाउंडेशन की सीईओ हैं और उनके 26,000 से अधिक फेसबुक फॉलोअर्स हैं। अमूल ने इस घटना के लिए खेद व्यक्त किया। वे लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे। रात 9:30 बजे उनसे मिलने की अनुमति मिली। बातचीत में अमूल ने अपने आईएसओ प्रमाणित संयंत्रों और गुणवत्ता प्रक्रियाओं के बारे में बताया। उन्होंने श्रीमती दीपा को संयंत्र दौरा करने के लिए भी आमंत्रित किया।  
Image
डिब्बा मिलने पर जांच करेंगे
अमूल ने शिकायत वाला आइसक्रीम डिब्बा जांच के लिए मांगा लेकिन श्रीमती दीपा ने देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक डिब्बा नहीं मिलेगा, विस्तृत जांच नहीं हो सकती। अमूल ने ग्राहकों से अपने उत्पादों पर भरोसा बनाए रखने को कहा। वह उच्च गुणवत्ता मानकों के साथ सालाना 22 बिलियन पैक बेचता है। डिब्बा मिलने पर वे जांच करेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.