बड़े  अफसर को धक्का देकर पीटा, हड़कंप मचने पर दौड़ी पुलिस  

नोएडा से बड़ी खबर : बड़े अफसर को धक्का देकर पीटा, हड़कंप मचने पर दौड़ी पुलिस  

बड़े  अफसर को धक्का देकर पीटा, हड़कंप मचने पर दौड़ी पुलिस  

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक सीईओ को धक्का देकर जमकर पीटा। जब घटना की सूचना पुलिस को मिली तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। मारपीट में सीईओ के दांत में चेट लगी है। शिकायत पर थाना सेक्टर 39 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

ये था पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक स्टीवन मेनेजेस सेक्टर-38 स्थित नोएडा गोल्फ कोर्स के सीईओ और सचिव हैं। एनजीसी के सदस्य गाजियाबाद निवासी राहुल नेहरा रविवार शाम जबरदस्ती सीईओ के कार्यालय में घुस आए। इस दौरान सीईओ प्रबंधन बोर्ड के सदस्य योगेन जेठी समेत अन्य लोगों के साथ गंभीर विषय पर चर्चा कर रहे थे। आरोप है कि राहुल ने चर्चा में बाधा डाली और कुत्तों का मुद्दा उठाया। सीईओ ने भरोसा दिया कि मामले की जानकारी संबंधित देखभालकर्ता को दी जाएगी और हानिरहित कुत्तों की देखभाल भी की जाएगी। 

जांच के बाद होगी कार्रवाई 
राहुल नेहरा ने सुझाव पर ध्यान नहीं दिया और गाली गलौज करते हुए धमकी देने लगे। उसे जब कार्यालय से बाहर निकालने का प्रयास किया गया तो वह बाहर नहीं निकला और आक्रमक हो गया। इसी दौरान राहुल ने सीईओ को धक्का देकर नीचे गिरा दिया, जिससे स्टीवन को चोट लगी और दांत से खून निकलने लगा। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.