सीने में पत्थर मारकर मोबाइल फोन लूटने वाला शातिर बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार 

BIG BREAKING : सीने में पत्थर मारकर मोबाइल फोन लूटने वाला शातिर बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार 

सीने में पत्थर मारकर मोबाइल फोन लूटने वाला शातिर बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार 

Tricity Today | बदमाश ऋषभ

सीने में पत्थर मारकर मोबाइल फोन लूटने वाला शातिर बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार 
  • -खोड़ा में रहने वाला गैंगस्टर ऋषभ पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल
Noida : कोतवाली सेक्टर 58 क्षेत्र में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गिरफ्तार बदमाश सड़क पर जा रहे लोगों के सीने में पत्थर मारकर उनका मोबाइल फोन लूट लेता था। 

जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह कोतवाली सेक्टर 58 क्षेत्र में जा रहे विजय के सीने में बदमाशों ने पत्थर मारकर उसका मोबाइल फोन लूट लिया था। घटना में विजय के सीने और पेट में काफी चोट आई थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। डॉक्टर ने बताया कि विजय ही कई पसलियां भी टूट गई हैं। इस पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरु की। इस  दौरान मंगलवार दोपहर पुलिस ने शक के आधार पर एक बदमाश को रोकने की कोशिश की जिस पर वह पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह घायल होकर गिर पड़ा। 

एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान ऋषभ निवासी खोड़ा के रूप में हुई है। बदमाश खोड़ा थाने से हिस्ट्रीशीटर है और उस पर लूट के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश बाइक की नंबर प्लेट पर स्टिकर लगाकर नंबर बदल देता था और फिर लूट की वारदात को अंजाम देता था। घायल बदमाश ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मोबाइल फोन लूट की कई वारदातों को अब तक अंजाम दे चुका है। बदमाश सड़क पर जा रहे लोगों के सीने में  पत्थर मारकेर उन्हें घायल कर देते थे और इस दौरान ज़मीन पर गिरा उसका मोबाइल फोन लूटकर फरार हो जाते थे। एसीपी-2 ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के पास से लूटे गए 4 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। बदमाश के फरार साथियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.