नोएडा स्टेडियम में शहर का पहला वाटर एटीएम शुरू, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने किया उद्घाटन

NOIDA BREAKING : नोएडा स्टेडियम में शहर का पहला वाटर एटीएम शुरू, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने किया उद्घाटन

नोएडा स्टेडियम में शहर का पहला वाटर एटीएम शुरू, सीईओ ऋतु महेश्वरी ने किया उद्घाटन

Tricity Today | सीईओ ऋतु महेश्वरी ने वाटर एटीएम का किया उद्घाटन

Noida News : नोएडा प्राधिकरण ने शहर का पहला एटीएम वाटर शुरू किया है। इसका उद्घाटन नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी आईएएस ऋतु महेश्वरी ने किया है। नोएडा स्टेडियम में रोजाना तकरीबन 2 हजार लोग आते हैं। इस वाटर एटीएम से रोजाना हजारों लोगों को फायदा मिलेगा। ऋतु महेश्वरी का कहना है कि जिले का यह पहला वाटर एटीएम है। अगर यह प्रोजेक्ट सफल हुआ तो शहर में और भी वाटर एटीएम लगाए जाएंगे।

रोजाना 2 हजार लोगों को मिलेगा पीने का शुद्ध पानी
नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने बताया कि नोएडा स्टेडियम में जिले का पहला वाटर एटीएम शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि नोएडा स्टेडियम में रोजाना तकरीबन 2 हजार लोग आते हैं। काफी खिलाड़ी स्टेडियम में खेलने भी आते हैं। गर्मी के मौसम में सबसे बड़ी समस्या पानी की होती है। जिसको अब नोएडा प्राधिकरण ने वाटर एटीएम लगाकर दूर कर दिया है। इस वाटर एटीएम में मुफ्त में पीने का पानी मिलेगा। कोई भी आम व्यक्ति यहां पर आकर शुद्ध और ठंडा पानी पी सकता है।

नोएडा के इन स्थानों पर भी लगेंगे वाटर एटीएम
ऋतु महेश्वरी ने आगे बताया कि अगर यह प्रोजेक्ट सफल होता है तो नोएडा शहर में आगे भी काफी स्थानों पर वाटर एटीएम लगाए जाएंगे। इसके लिए जगह ढूंढने का काम शुरू हो गया है। नोएडा की अट्टा मार्केट, सेक्टर-12, रजनीगंधा चौक, सेक्टर-5, बरौला और भंगेल में काफी भीड़भाड़ रहती है। नोएडा स्टेडियम का प्रोजेक्ट अगर सफल होता है तो इन सभी स्थानों पर वाटर एटीएम लगाए जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.