पूर्व विधायक समीर भाटी को करतब दिखाने के लिए मुसलमानों में झड़प, 40 लोगों पर एफआईआर

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर : पूर्व विधायक समीर भाटी को करतब दिखाने के लिए मुसलमानों में झड़प, 40 लोगों पर एफआईआर

पूर्व विधायक समीर भाटी को करतब दिखाने के लिए मुसलमानों में झड़प, 40 लोगों पर एफआईआर

Tricity Today | Symbolic Image

Greater Noida News : कस्बा दादरी में मोहर्रम के दिन ताजिया निकालने को लेकर मुस्लिम समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस घटना में कई लोग के ऊपर जानलेवा हमला हुआ। पुलिस ने हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दादरी के पूर्व विधायक को करतब दिखाने के लिए मुसलमानों में झड़प हुई थी।

क्या है पूरा मामला
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि उपनिरीक्षक सत्येंद्र कुमार शर्मा ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के अनुसार 29 जुलाई को वह पुलिस बल के साथ मोहर्रम ड्यूटी में थे। मेवो की चौपाल वाले अखाड़े के जुलूस की सुरक्षा में उनकी ड्यूटी लगी थी। मेवो की चौपाल वाला जुलूस चलते हुए समीर भाटी वाली गली से गुजरते हुए जैसे ही जीटी रोड दादरी पर आया, तभी जुलूस में मौजूद दो पक्षों में अखाड़े को आगे बढ़ाने को लेकर आपस में विवाद हो गया। मेवो की चौपाल वाला अखाड़े के लोग आपस में मारपीट गाली-गलौज और करतब दिखाने के लिए साथ लाए हथियार तलवार, फरसा, लाठी-डंडे आदि से एक दूसरे के ऊपर जानलेवा हमला करने लगे। इस घटना के चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई और लोगों में भय व्याप्त हो गया। दुकानदारों ने इस घटना के चलते अपनी दुकानें बंद कर दी और मौके से भागने लगे। उन्होंने बताया कि मौके पर कई लोग लहूलुहान मूर्छित अवस्था में पड़े थे। 

इन लोगों पर एफआईआर दर्ज
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में उपनिरीक्षक की शिकायत पर गयासुद्दीन, अनस उर्फ बबलू, अल्ताफ, सुहेल, कुरैशी उर्फ मुन्ना, सोनू, शादाब, सैफी, साजिद, आसिफ, हबीब, सलीम, शाहरुख, वाहिद, गफ्फार, आरिफ, जुनेद उर्फ जुन्नु, अमन, सेजम, नाजिम, मुस्तफा, साहिल, अजरुदीन, सुल्तान, आफताब, शाहिद समेत 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है।पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.