नोएडा पोस्टमॉर्टम हाउस में पीने के लिए मिलेगा ठंडा पानी, सीएमओ ने वाटर कूलर का फीता काटा

गर्मी से राहत : नोएडा पोस्टमॉर्टम हाउस में पीने के लिए मिलेगा ठंडा पानी, सीएमओ ने वाटर कूलर का फीता काटा

नोएडा पोस्टमॉर्टम हाउस में पीने के लिए मिलेगा ठंडा पानी, सीएमओ ने वाटर कूलर का फीता काटा

Tricity Today | सीएमओ ने वाटर कूलर का फीता काटा

Noida : सेक्टर 94 स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस में आने वाले लोगों को भीषण गर्मी में पीने के लिए ठंडा, साफ पानी मिले इसके लिए चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट नोएडा और नारायण सांस्कृतिक चेतना न्यास के मुख्य न्यासी राजन श्रीवास्तव ने परिसर में वाटर कूलर लगवाया है। शुक्रवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. सुनील कुमार शर्मा, अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. जैस लाल ने वाटर कूलर का उद्घाटन किया और संस्था के काम की सराहना की। वाटर कूलर लगाए जाने के बाद लोगों को ठंडा पानी मिलेगा। उन्हें पानी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। कर्मचारियों को वाटर कूलर के समुचित रखरखाव के निर्देश दिए हैं।

राजन श्रीवास्तव ने बताया, “मैं अपने आपको को सौभाग्यशाली  समझता हूं कि उन्हें परिसर में वाटर कूलर लगाने का अवसर मिला। विभाग से उम्मीद है कि सामान का रखरखाव सही ढंग से करेंगे। बता दें कि पोस्टमॉर्टम हाउस में प्रतिदिन सात से आठ शव आते हैं, लेकिन यहां लोगों को पीने का पानी तक नसीब नहीं हो रहा था। यहां लगा वाटर कूलर खराब पड़ा था।”

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के साथ आने वाले परिजन को ठंडा पानी खरीदकर प्यास बुझानी पड़ती है। कर्मचारी और डॉक्टर भी मजबूरन बगल के शमशान घाट से पानी लाकर पीने को मजबूर थे। चित्रगुप्त सभा ट्रस्ट नोएडा और नारायण सांस्कृतिक चेतना न्यास की ओर से पहले भी पोस्टमॉर्टम हाउस में सबमर्सिबल लगवाया था। यहां पानी की समस्या होने के कारण डॉक्टर से लेकर कर्मचारियों को पोस्टमॉर्टम करने में परेशानी हो रही थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.