लगातार दूसरे रद्द हुई परीक्षा, नोएडा में हजारों स्टूडेंट्स रहे परेशान, यह है कल के एग्जाम की जानकारी

CUET Exam 2022 Update : लगातार दूसरे रद्द हुई परीक्षा, नोएडा में हजारों स्टूडेंट्स रहे परेशान, यह है कल के एग्जाम की जानकारी

लगातार दूसरे रद्द हुई परीक्षा, नोएडा में हजारों स्टूडेंट्स रहे परेशान, यह है कल के एग्जाम की जानकारी

Tricity Today | परीक्षा केंद्र

लगातार दूसरे रद्द हुई परीक्षा, नोएडा में हजारों स्टूडेंट्स रहे परेशान, यह है कल के एग्जाम की जानकारी Noida News : कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट (CUET Exam 2022) तकनीकी परेशानियों की भेंट चढ़ा रहा है। शुक्रवार को भी लगातार दूसरे दिन टेस्ट नहीं हो सका। एग्जाम रद्द कर दिया गया। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (National Testing Agency) के नोएडा में सेक्टर-64 स्थित परीक्षा केंद्र के बाहर हजारों स्टूडेंट्स दिन भर परेशान घूमते रहे। एनटीए की ओर से जानकारी दी गई है कि तकनीकी परेशानियां आड़े आ रही हैं। जिनका तेजी के साथ समाधान किया जा रहा है। शनिवार को भी टेस्ट होना है। हालांकि, अभी स्थिति अस्पष्ट है। आशंका जताई जा रही है कि शनिवार को तीसरे दिन भी टेस्ट रद्द हो सकते हैं।

नोएडा में हजारों छात्र-छात्राएं परेशान हुए
शुक्रवार की सुबह बड़ी संख्या में अंडर ग्रेजुएट क्लासेज के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट देने स्टूडेंट्स नोएडा पहुंचे थे। यहां सेक्टर-64 में नेशनल टेस्टिंग एजेंसी का परीक्षा केंद्र है। एनटीए परीक्षा केंद्र में आयोजित सीयूईटी की परीक्षा रद्द हो गई। लगातार 2 दिनों से परीक्षा रद्द हो रही है। इन हालात से स्टूडेंट्स काफी परेशान हैं। छात्रों का कहना है कि एनटीए जैसी एजेंसी सही ढंग से परीक्षा का आयोजन नहीं कर पा रही है, यह बेहद अफसोस की बात है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.