कांग्रेस नेताओं मुख्य अभियंता से कहा- समस्याओं से आजिज आ गए हैं शहर के लोग, कृपया ध्यान दें

नोएडा में बिजली की बड़ी समस्या : कांग्रेस नेताओं मुख्य अभियंता से कहा- समस्याओं से आजिज आ गए हैं शहर के लोग, कृपया ध्यान दें

कांग्रेस नेताओं मुख्य अभियंता से कहा- समस्याओं से आजिज आ गए हैं शहर के लोग, कृपया ध्यान दें

Tricity Today | बिजली विभाग के कार्यालय में मुख्य अभियंता से मुलाकात

Noida News :  महानगर कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष व प्रदेश सचिव मुकेश यादव और यूपीसीसी के पूर्व सदस्य सतेन्द्र शर्मा के नेतृत्व में पार्टी नेताओं ने सेक्टर-16 स्थित बिजली विभाग के कार्यालय में मुख्य अभियंता राजीव मोहन से मुलाकात की और बिजली कटौती समेत अनेक समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा। 

बदले जाएं जर्जर खंभे और तार
कांग्रेस नेता सतेन्द्र शर्मा ने कहा है कि नोएडा शहर नो पॉवर कट जोन में आने के बावजूद भीषण गर्मी में कई कई घंटे बिजली काटौती की जा रही है। इससे नोएडा के निवासी परेशान हैं। घर में छोटे छोटे बच्चे एवं बुजुर्ग हैं, लेकिन विभाग सोया हुआ है। नोएडा के गांवों में तो कई कई घंटे की कटौती हो रही है। इससे ग्रामीणों में काफी रोष है। उन्होंने कहा कि उपभोक्ताओं के बिल ज्यादा आ रहे हैं। उन्हें कैम्प लगाकर ठीक किया जाना चाहिये। गांवों और सेक्टरों में जजर्र पड़े बिजली के तारों को बदला जाए, जिससे शार्ट सर्किट के खतरे को टाला जा सके।

खुले रहते हैं पैनल बॉक्स
अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष लियाकत चौधरी ने कहा कि अधिकतर गांवों, सड़कों और सेक्टरों में बिजली के खंभों पर लगे पैनल बॉक्स खुले रहते हैं। बारिश के कारण उनमें करंट आ जाता है, जिससे अप्रिय घटना हो सकती है। नोएडा हाईटेक शहर होने के बावजूद बिजली की समस्याओं से शहरवासी त्रस्त हैं।

कई कालोनियों में नहीं आ रही बिजली
पीसीसी सदस्य यतेंद्र शर्मा ने कहा कि नोएडा जैसे शहर में लोग बिजली के बिना रह रहे हैं। डूब क्षेत्र के आसपास कालोनियों में बिजली नहीं आ रही है। कई समस्याओं से कालोनी के निवासी परेशान हैं। अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन जावेद खान ने कहा कि नोएडा में पुराने ट्रांसफार्मरों को बदला जाना चाहिये, जिससे बिजली की समस्याएं न हों। पूर्व सचिव दयाशंकर पांडेय ने कहा कि मुख्य अभियंता से इन मांगों पर गौर करने और उनके तत्काल समाधान का अनुरोध किया गया।

ये नेता भी रहे मौजूद
इस मौके पर आउटरीच विभाग यूपी कांग्रेस के पूर्व महासचिव विक्रम चौधरी, पीसीसी सदस्य चांद खान और सोनू राघव आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.