तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को उड़ाया, नर्स समेत 2 की मौत, तीन की हालत खराब

BIG BREAKING : तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को उड़ाया, नर्स समेत 2 की मौत, तीन की हालत खराब

तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने ई-रिक्शा को उड़ाया, नर्स समेत 2 की मौत, तीन की हालत खराब

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र में गुरुवार तड़के एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई- रिक्शा में टक्कर मार दी। घटना में ई-रिक्शा सवार नर्स समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। 

टक्कर के बाद मच गई चीख पुकार
पुलिस के मुताबिक घटना सुबह 6:00 बजे सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने की है। इस दौरान एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा सवार पांच लोगों को टक्कर मार दी। घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतकों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा पुत्र कदम रसूल उम्र 50 वर्ष और रश्मि स्टाफ नर्स मेट्रो हास्पिटल उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई है। घायलों की पहचान राजेंद्र पुत्र रामदास निवासी गिझौड रिक्शा चालक उम्र 45 वर्ष ,पवन उम्र 27 वर्ष और सूरज उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई। घटना में मारे गए दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस का बयान
इस संबंध में डीसीपी ने बताया कि बीएमडब्ल्यू कार सवार तुषार और आदि निवासी सेक्टर 41 नोएडा को हिरासत में लिया गया है। इनका तीसरा साथी अमन सिसोदिया निवासी सेक्टर 41 फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.