लोगों ने शमशान घाट पर अधजले शव को चिता से निकलवाया, जानिए कैसे दफनाई गई लाश

नोएडा में अंतिम संस्कार पर विवाद : लोगों ने शमशान घाट पर अधजले शव को चिता से निकलवाया, जानिए कैसे दफनाई गई लाश

लोगों ने शमशान घाट पर अधजले शव को चिता से निकलवाया, जानिए कैसे दफनाई गई लाश

Tricity Today | अंतिम संस्कार पर विवाद

Noida News : नोएडा के थाना सेक्टर 113 क्षेत्र स्थित सरफाबाद गांव में सोमवार सुबह कुछ लोग कुत्ते का शव लेकर शमशान घाट पहुंच गए। लोगों को चिता सजाकर कुत्ते के शव में आग लगा दी। इस बीच कुछ लोगों ने शमशान घाट पर जानवर का अंतिम संस्कार करने का विरोध करते हुए आग बुझा दी। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आई। जहां पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर कुत्ते को दफनाने के लिए राजी किया। जिसके बाद कुत्ते के अंतिम संस्कार का विवाद शांत हुआ। 

ऑनलाइन कराई थी बुकिंग 
पुलिस के मुताबिक गांव सरफाबाद में एक व्यक्ति ने अपने डॉगी की मौत के बाद अंतिम संस्कार के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी। सोमवार सुबह वह कुछ लोगों के साथ कुत्ते के शव को लेकर सरफाबाद के शमशान घाट पहुंचे। लोगों ने चिता सजाकर कुत्ते के शव को उस पर रखकर आग लगा दी। इस बीच गांव के कुछ लोग वहां पहुंचे और इसका विरोध करते हुए आग बुझा दी। कुछ देर तक दोनों पक्षों में वहां विवाद होता रहा। इस बीच पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को कुत्ते के अधजले शव के साथ थाने ले आई। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। इसके बाद कुत्ते के शव को दफनाए पर सहमति बनी। 

दफनाया गया शव 
थाना सेक्टर 113 प्रभारी ने बताया कि कुत्ते के अंतिम संस्कार को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत करा दिया गया है। डॉगी के मालिक के साथ शव को दफनाने पर सहमति बनी थी। जिसके बाद कुत्ते के शव को दफना दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.