गौतमबुद्ध नगर के स्कूलों को कोरोना ने घेरा, खेतान के बाद डीपीएस और श्रीराम मिलेनियम स्कूल के बच्चे संक्रमित

BIG BREAKING : गौतमबुद्ध नगर के स्कूलों को कोरोना ने घेरा, खेतान के बाद डीपीएस और श्रीराम मिलेनियम स्कूल के बच्चे संक्रमित

गौतमबुद्ध नगर के स्कूलों को कोरोना ने घेरा, खेतान के बाद डीपीएस और श्रीराम मिलेनियम स्कूल के बच्चे संक्रमित

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के स्कूलों में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है सोमवार को खेतान पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले 13 छात्रों और तीन टीचर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। अब मंगलवार को नोएडा के डीपीएस वर्ल्ड स्कूल और श्री राम मिलेनियम स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों में भी कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। डीपीएस स्कूल और श्रीराम मिलेनियम स्कूल में एक-एक छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस बात की जानकारी सीएमओ सुनील शर्मा ने दी है। आपको बता दें कि नोएडा के अलावा गाजियाबाद और दिल्ली के काफी प्राइवेट स्कूलों में कोरोना संक्रमण का कहर पहुंच चुका है।

खेतान पब्लिक स्कूल में 16 छात्र और टीचर कोरोना संक्रमित
कोरोना की चौथी लहर अब नोएडा पहुंच गई है। सोमवार को नोएडा के सेक्टर-40ए में स्थित खेतान पब्लिक स्कूल के 13 बच्चे और 3 टीचर कोरोना संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी खुद खेतान पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने दी। स्कूल में 13 बच्चे और 3 टीचरों में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद प्रशासन ने 18 अप्रैल तक स्कूल बंद कर दिया है। इसके अलावा स्कूल प्रिंसिपल ने अभिभावकों से अपील की है कि अगर उनके बच्चों में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दे तो वह तुरंत उसकी जांच करवा लें। बिल्कुल भी लापरवाही ना बरतें।

जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 68 पहुंची
खेतान पब्लिक स्कूल के बाद डीपीएस वर्ल्ड स्कूल का एक छात्र और श्रीराम मिलेनियम स्कूल का भी एक छात्र कोरोना संक्रमित पाया गया है। तीनों स्कूलों में बच्चों के भीतर कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद अभिभावकों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। स्कूल प्रशासन की तरफ से भी गाइडलाइन जारी की गई है कि अगर किसी भी छात्र के भीतर कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दे तो उसकी तुरंत जांच करवाई जाए। आपको बता दें कि जनपद में इस समय टोटल संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 68 हो गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.