गोली से अपंग हुआ बदमाश, नोएडा पुलिस की मोबाइल लुटेरों से मुठभेड़

Noida News : गोली से अपंग हुआ बदमाश, नोएडा पुलिस की मोबाइल लुटेरों से मुठभेड़

गोली से अपंग हुआ बदमाश, नोएडा पुलिस की मोबाइल लुटेरों से मुठभेड़

Tricity Today | नोएडा पुलिस की मोबाइल लुटेरों से मुठभेड़

Noida News : सेक्टर-20 थाना पुलिस की गुरुवार की रात बाइक सवार मोबाइल लुटेरों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। पुलिस की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक लुटेरा पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने लूट के सात मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस टीम फरार आरोपी की तलाश कर रही है।

केटीएम बाइक पर सवार थे बदमाश
नोएडा जोन के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि गुरुवार की रात सेक्टर-20 थाना पुलिस की टीम क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि एक केटीएम बाइक पर सवार दो बदमाशों ने डीएलएफ मॉल से फिल्म सिटी की ओर सड़क पर मोबाइल लूटने का प्रयास किया है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस की घेराबंदी देखकर बदमाश पुलिस से बचने का प्रयास करने लगे। लेकिन, पुलिस ने उन्हें घेर लिया। अपने को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें एक बदमाश पैर में गोली लगने से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया है। 

लूट के सात मोबाइल बरामद
एसीपी रजनीश वर्मा के अनुसार, बदमाशों का पीछा कर रही पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश गोली लगने से घायल होकर गिर गया। इसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान बागपत जिले के टटीरी गांव निवासी गुलशन के रूप में हुई है। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त केटीएम बाइक, एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक बैग में लूटे गए 7 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल बदमाश शातिर किस्म अपराधी है। इसके विरुद्ध दिल्ली एनसीआर के विभिन्न थानों में लगभग 9 मुकदमें दर्ज हैं। बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया। पुलिस टीम फरार बदमाश की तलाश करने में जुटी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.