पुलिस से लगाई गुहार, बचा लो साहब नहीं तो मार देंगे

नोएडा में वकील को हत्या का डर : पुलिस से लगाई गुहार, बचा लो साहब नहीं तो मार देंगे

पुलिस से लगाई गुहार, बचा लो साहब नहीं तो मार देंगे

Google Image | Symbolic Image

Noida News : नोएडा में एक वकील ने अपनी हत्या की आशंका जताते हुए थाना सेक्टर 113 पुलिस से शिकायत की है। वकील ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
पत्नी और प्रेमी रच रहे हैं साजिश 
पुलिस को दी शिकायत में बताया कि प्रदीप ने बताया कि वह परिवार के साथ सरफाबाद गांव में रहते हैं। वह पेशे से वकील हैं। प्रदीप का कहना है कि उनकी पत्नी पूजा कनौजिया और उसका आशिक राधे मोहन उसे जाने से मारने की साजिश रच रहे हैं। दोनों कभी भी उसकी हत्या कर सकते हैं। कई बार उन्होंने अपनी पत्नी से बात करने की कोशिश की। लेकिन वह अपने प्रेमी के आगे उसे तवज्जो नहीं देती है। 

वकील का हरसंभव प्रयास विफल 
पीड़ित वकील का कहना है कि उसने पत्नी को खुश रखने के लिए नैनीताल, कश्मीर, हरिद्वार और रिषिकेश घुमाया। साथ ही पत्नी के नाम का एक प्लट बॉडी पर भी लिखवाया, लेकिन वह नहीं मानी और अपने आशिक से बात करती रही। अब उसे डर है कि भविष्य में पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे जाने से न मार दे। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि शिकायत के आधार पर महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.