बीटेक की कर रहा था पढ़ाई, पीजी में इस हालत में मिला शव

एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र की मिली लाश : बीटेक की कर रहा था पढ़ाई, पीजी में इस हालत में मिला शव

बीटेक की कर रहा था पढ़ाई, पीजी में इस हालत में मिला शव

Google Image | एमिटी यूनिवर्सिटी

Noida News : नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी से बीटेक की पढ़ाई कर रहे एक छात्र का शव पीजी में मिला है। सूचना पर पहुंची थाना सेक्टर 126 पुलिस ने पीजी का दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया है। बताया जा रहा है कि छात्र ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

उत्तराखंड का रहने वाला था आयुष 
मूल रूप से उत्तराखंड के उधम सिंह नगर निवासी आयुष प्रताप सिंह सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय में बीटेक द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह रायपुर गांव स्थित पीजी में अकेले रहता था। शुक्रवार शाम को पीजी संचालक ने पुलिस को सूचना दी कि आयुष ने काफी देर से अंदर से कमरा बंद कर रखा है। दरवाजा तोड़ने पर कमरे में आयुष का शव पंखे से लटका दिखा। सूचना मिलते ही उसके परिजन नोएडा आ गए हैं। पुलिस पूछताछ में छात्र के दोस्तों ने बताया कि आयुष कुछ दिनों से तनाव में चल रहा था। थाना सेक्टर 126 पुलिस उसके मोबाइल की जांच कर रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कमरे में मिली व्यक्ति की लाश 
वहीं चोटपुर कॉलोनी निवासी राजीव (40) ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। राजीव पत्नी और साले के साथ रहते थे। घटना के समय राजीव की पत्नी और साला किसी काम से बाहर गए थे। कुछ देर बाद जब वह लौटे तो उन्हें राजीव फांसी के फंदे पर लटका दिखे। थाना सेक्टर 63 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.