पैन ओएसिस सोसायटी में 42वें दिन प्रदर्शन जारी, निवासियों का नारा- 'एओए बनाना है और बिल्डर को भगाना है'

नोएडा : पैन ओएसिस सोसायटी में 42वें दिन प्रदर्शन जारी, निवासियों का नारा- 'एओए बनाना है और बिल्डर को भगाना है'

पैन ओएसिस सोसायटी में 42वें दिन प्रदर्शन जारी, निवासियों का नारा- 'एओए बनाना है और बिल्डर को भगाना है'

Tricity Today | प्रदर्शन करते निवासी

Noida : पैन ओएसिस हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाले निवासियों का 42वें दिन प्रदर्शन जारी है। निवासियों का कहना है कि सोसाइटी के निवासी पिछले 42 दिनों से विभिन्न मांगों को लेकर बिल्डर के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। निवासियों का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होगी। तब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा। इस प्रदर्शन में मदन लाल गोयल, एमआर भारद्वाज, एके तिवारी, प्रियंक सिंघल, राजेश पटवारी और चंदल श्रीवास्तव आदि लोग मौजूद है।

"एओए बनाना है, बिल्डर को भगाना है" 
आज रविवार को सेक्टर-70 में स्थित पैन ओएसिस हाउसिंग सोसाइटी के सैकड़ों निवासियों ने मार्केटिंग ऑफिस के बाहर एकत्रित होकर एओए की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। निवासियों ने इस दौरान एकत्रित होकर एओए बनाने की मांग की है। निवासियों ने नारे लगाते हुए कहा, "एओए बनाना है, बिल्डर को भगाना है।" 

बिल्डर एओए बनाने को राजी नहीं
निवासियों का आरोप है कि अभी तक बिल्डर द्वारा किए गया वादा पुरा नहीं किया गया है। बिल्डर अभी तक एओए बनाने को राजी नहीं है। दो बार नोएडा अथॉरिटी के साथ बैठक के बाबजूद कोई सफलता बायर्स को नहीं मिल पाई है। यह समस्या नोएडा के कई सोसाइटी में है। चुनाव के समय सारे नेता यह वादा कर के गए थे कि इन समस्या का समाधान 3 महीने के अंदर होगा, लेकिन जीतने के बाद हमारी समस्या सुनने के लिए कोई नहीं आया।

एओए के गठन से ₹500 से ₹700 हर महीने बचेंगे
सोसाइटी के फ्लैट खरीदारों की मांग है कि सोसाइटी का मेंटेनेंस निवासियों के साथ में सौंपा जाए। सोसाइटी में एओए का गठन किया जाए। जिससे ₹500 से ₹700 हर महीने फ्लैट खरीदार की बचत होगी। सोसाइटी और सोसाइटी की रखरखाव भी बेहतर तरीके से होगी। शुभ शरण ने बताया कि यूपी रेरा के आदेश के बाबजूद भी बिल्डर एओए बनाने के लिए राजी नहीं है। निवासियों का कहना है कि हम भी अब पीछे हटने वाले नहीं है।

बिल्डर पर 300 करोड़ रुपए बकाया
सोसाइटी में इस समय करीब 1,800 से ज्यादा परिवार रहते हैं। निवासियों का कहना है कि बिल्डर उनको परेशान कर रहा है। निवासियों ने बताया कि बिल्डर पर नोएडा प्राधिकरण का 300 करोड़ से अधिक रुपए बकाया है, जिसकी वजह से उनके फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो रही है। निवासियों का कहना है कि उनको सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं मिल पा रही है। जिसकी वजह से वह प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हैं। निवासियों ने बताया कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाएगी तब तक यह प्रदर्शन लगातार जारी रहेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.