ट्रैफिक एडवाइजरी लागू होने के बाद भी दलित प्रेरणा स्थल पर लगा भयंकर जाम 

नोएडा में यातायात व्यवस्था की खुली पोल : ट्रैफिक एडवाइजरी लागू होने के बाद भी दलित प्रेरणा स्थल पर लगा भयंकर जाम 

ट्रैफिक एडवाइजरी लागू होने के बाद भी दलित प्रेरणा स्थल पर लगा भयंकर जाम 

Tricity Today | दलित प्रेरणा स्थल पर लगा जाम

Noida News : नोएडा में 14 अप्रैल को अम्बेडकर जयंती के चलते दलित प्रेरणा स्थल पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। जिसके चलते दलित प्रेरणा स्थल के चारों तरफ भयंकर जाम लग गया है। ग्रेटर नोएडा की तरफ से दिल्ली जाने वाले रोड पर वाहन रेंग रहे हैं। लोग जाम से बचने के लिए उल्टी दिशा में वाहन दौड़ा रहे हैं। जिससे हादसा हो सकता है। लेकिन मौके पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं है। 

जाम की समस्या से लोग परेशान 
एक मीडिया कर्मी ने जाम की समस्या को साझा करते हुए लिखा है कि सेक्टर-95 दलित प्रेरणा स्थल के समीप फिल्म सिटी फ्लाइओवर और एक्सप्रेस वे पर ट्रैफिक जाम की समस्या है। दलित प्रेरणा स्थल पर बड़ी संख्या में लोग भीमराव अम्बेडकर जयंती पर आयोजित कार्यराम में पहुंचे है। यहां ट्रैफिक डायवर्जन लागू करने की जरूरत है। अभी भी बड़ी संख्या में लोग दिल्ली जाने के लिए मार्ग का उपयोग कर रहे है। कई लोग तो अब जाम से बचने के लिए फिल्म सिटी फ्लाइओवर पर उल्टी दिशा में चल रहे है। जिससे हादसा हो सकता है। इन्हें रोकने वाला कोई नहीं है।

ट्रैफिक एडवाइजरी की थी लागू 
अम्बेडकर जयंती और हनुमान जयंती को लेकर शनिवार को नोएडा ट्रैफिक पुलिस की तरफ एडवाइजरी लागू की गई थी। दावा किया गया था कि एडवाइजरी के बाद सड़क पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे और जाम की समस्या उत्पन्न नहीं होगी। लेकिन रविवार को दलित प्रेरणा स्थल पर लगे जाम ने ट्रैफिक एडवाइजरी की पोल खोल देगी। 

डीसीपी ट्रैफिक का दावा, नहीं लगा जाम 
इस संबंध में डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव का कहना है कि दलित प्रेरणा स्थल पर भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं। चलता हुए जाम है। बीच-बीच डायवर्जन किया जा रहा है। मौके पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी यातायात को सुचारू करने में जुटी है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.