आत्मदाह की चेतावनी देने वाले भाजपा नेता को डीएम ने बुलाया, होगा समाधान

ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : आत्मदाह की चेतावनी देने वाले भाजपा नेता को डीएम ने बुलाया, होगा समाधान

 आत्मदाह की चेतावनी देने वाले भाजपा नेता को डीएम ने बुलाया, होगा समाधान

Tricity Today | आत्मदाह की चेतावनी देने वाले भाजपा नेता को डीएम ने बुलाया

  • - नोएडा के भाजपा नेता को एसडीएम से मिलने के लिए बुलाया
  • - आज सांसद के दफ्तर के बाहर दी थी आत्मदाह की चेतावनी
  • - मामले पर ट्राईसिटी टुडे ने प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया है
  • - अनिल विश्वकर्मा के पास भाजपा जिलाध्यक्ष का भी फोन पहुंचा
Noida News : नोएडा के एक भाजपा नेता ने सांसद डॉ.महेश शर्मा के दफ्तर के बाहर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है। इस मामले को आपके पसंदीदा न्यूज़ वेबपोर्टल 'ट्राईसिटी टुडे' ने प्रकाशित किया और पूरे मामले की जानकारी गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन को दी। डीएम सुहास एलवाई ने गुरुवार की सुबह अपर जिलाधिकारी प्रशासन और दादरी के एसडीएम को मामले में कार्रवाई करने का आदेश दिया है दादरी एसडीएम ने भाजपा नेता से बात की और उन्हें तहसील बुलाया है। डीएम ने ट्राईसिटी टुडे को बताया, "अनिल विश्वकर्मा से जुड़े प्रकरण का शीघ्र समाधान करवाया जाएगा। वह किसी भी तरह का गलत कदम नहीं उठाएंगे।" दूसरी और भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने अनिल विश्वकर्मा से गुरुवार की सुबह फोन पर बात की है।

एसडीएम आलोक कुमार गुप्ता ने मिलने के लिया बुलाया
अनिल विश्वकर्मा ने ट्राईसिटी टुडे से बातचीत करते हुए बताया, "जिला प्रशासन की तरफ से दादरी तहसील के एसडीएम आलोक कुमार गुप्ता का कॉल मेरे पास सुबह आया है। उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया है। मैं एक बार फिर अपनी समस्या को जिला अधिकारियों के सामने रूबरू रखूंगा।" अनिल विश्वकर्मा ने आगे बताया, "आज सुबह भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष विजय भाटी से बातचीत हुई है। उन्होंने भी मुझे मिलने के लिए बुलाया है। आलोक कुमार गुप्ता से बातचीत करने के बाद मैं इस मामले को लेकर भाजपा के जिला अध्यक्ष विजय भाटी से मुलाकात करूंगा।"

क्या है पूरा मामला
अनिल विश्वकर्मा का कहना है, "मेरी 12 बीघा जमीन को गलत तरीके से दादरी तहसील के एसडीएम आलोक कुमार गुप्ता ने किसी दूसरे व्यक्ति के नाम कर दिया है। इसको लेकर मैं पिछले काफी समय से जिला प्रशासन के अधिकारियों के पास दर-दर की ठोकरें खा रहा हूं, लेकिन कहीं पर भी मुझको न्याय नहीं मिला है। जिसकी वजह से मैं काफी परेशान हो चुका हूं और आत्महत्या करने के अलावा मेरे पास कोई दूसरा रास्ता नहीं है।" 

कैलाश अस्पताल के बाहर आत्महत्या करने की दी थी चेतावनी
अनिल विश्वकर्मा ने कहा, "मेरी समस्याओं का समाधान नहीं हो रहा था। मैंने बुधवार की दोपहर 2:00 बजे नोएडा के सेक्टर-27 में स्थित कैलाश अस्पताल के सामने आत्मदाह करने की घोषणा की थी। अब गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन के अफसर और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मेरी बात सुन रहे हैं। लिहाजा, मैंने आत्मघाती कदम उठाने का फैसला रद्द कर दिया है।" आपको बता दें कि अनिल विश्वकर्मा नोएडा में गढ़ी चौखंडी गांव के रहने वाले हैं। वह अपनी पैतृक संपत्ति से जुड़े प्रकरण को लेकर दादरी के एसडीएम आलोक गुप्ता से खफा थे। अनिल ने बुधवार की शाम शहर के तमाम व्हाट्सएप ग्रुप पर एक संदेश पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, "मैं कल गुरुवार को दोपहर 2:00 बजे गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ.महेश शर्मा के कैलाश अस्पताल के बाहर आत्मदाह करूंगा। मैं प्रशासन और भाजपा के पदाधिकारियों से बेहद आहत हूं।"

समस्या का जल्दी समाधान होगा : सुहास एलवाई
गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने कहा, "अनिल विश्वकर्मा से संबंधित प्रकरण में दादरी एसडीएम की अदालत ने एक आदेश पारित किया था। उस आदेश के खिलाफ अनिल विश्वकर्मा ने मंडलायुक्त की अदालत में अपील दायर की थी। मंडलायुक्त कोर्ट ने प्रकरण पर सुनवाई की और मामले को दोबारा निर्णय करने के लिए एसडीएम दादरी की अदालत को भेजा। अब प्रकरण में एसडीएम दादरी सुनवाई कर रहे हैं। मैंने एडीएम और एसडीएम से बात की है। एसडीएम गुण-दोष के आधार पर इस प्रकरण का शीघ्र निस्तारण करेंगे। एसडीएम ने अनिल विश्वकर्मा से आज सुबह बात की है। उन्हें दादरी बुलाया गया है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.