लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम मनीष कुमार वर्मा सख्त, लापरवाही बरतने पर इस बड़े अफसर को भेजा नोटिस

NOIDA BREAKING : लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम मनीष कुमार वर्मा सख्त, लापरवाही बरतने पर इस बड़े अफसर को भेजा नोटिस

लोकसभा चुनाव को लेकर डीएम मनीष कुमार वर्मा सख्त, लापरवाही बरतने पर इस बड़े अफसर को भेजा नोटिस

Tricity Today | डीएम मनीष कुमार वर्मा

Noida News : लोकसभा चुनाव (Loksabha Elections 2024) से पहले पुलिस से लेकर डीएम तैयारी में जुटे हुए हैं। ऐसे में नोएडा की पुलिस कमिश्नर और डीएम दोनों मिलकर जगह-जगह बूथों का निरीक्षण कर रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा के डीपीआरओ (DPRO) कुंवर सिंह यादव को मीटिंग में गैरहाजिर होने पर डीएम ने नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि वह दो बार चुनाव की बैठक में गैरहाजिर रहे थे। उनकी लापरवाही को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

दो मीटिंग में डीपीआरओ मौजूद नहीं 
मिली जानकारी के मुताबिक, नोएडा डीपीआरओ (डिस्ट्रिक्ट पंचायतराज) कुंवर सिंह यादव को डीएम मनीष कुमार वर्मा ने नोटिस जारी किया है। बताया जा रहा है कि डीएम और पुलिस लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक कर रही है। इसी बीच कुंवर सिंह को नोडल ऑफिसर बनाया गया था। आगामी चुनावों में सुरक्षा व्यवस्थाको ध्यान में रखते हुए 19 मार्च और 21 मार्च को मीटिंग रखी गई। लेकिन कुंवर सिंह दोनों मीटिंग में नहीं पहुंचे। गुरुवार को हुई बैठक में डीएम मनीष कुमार वर्मा, सीपी लक्ष्मी सिंह, जॉइंट कमिश्नर, डीसीपी, एसीपी, बेसिक शिक्षा अधिकारी, थाना प्रभारी और अन्य पुलिस बल मौजूद रही। लेकिन कुंवर सिंह यादव नहीं पहुंचे। इसी को देखते हुए डीएम ने लापरवाही को देखते हुए नोटिस जारी किया है वहीं अगले 24 घंटे में जवाब मांगा है। जवाब न देने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डीएम मनीष कुमार वर्मा का बयान 
गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने तैयारी शुरु कर दी है। सभी जिम्मेदार लोगों को एक्टिव रहने के लिए कहा गया है। पुलिस और प्रशासनिक अफसर मिलकर स्थानों का जायजा ले रहे हैं। लगातार आम जनता के साथ अफसरों पर भी निगाहें रखी जा रही है। अगर कोई भी जिम्मेदार अफसर गलती या लापरवाही करेगा तो उसके काफी एक्शन होगा। आपको बता दें कि जिलाधिकारी और मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा लगातार अधिकारियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। उनका प्रयास है कि गौतमबुद्ध नगर में शांतिपूर्वक लोकसभा चुनाव हो।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.