नोएडा में नया हाईटेक जिला अस्पताल शुरू, डीएम मनीष वर्मा ने कहा- तकनीकी मशीनों से मिलेगी बेहतर सुविधा

अच्छी खबर : नोएडा में नया हाईटेक जिला अस्पताल शुरू, डीएम मनीष वर्मा ने कहा- तकनीकी मशीनों से मिलेगी बेहतर सुविधा

नोएडा में नया हाईटेक जिला अस्पताल शुरू, डीएम मनीष वर्मा ने कहा- तकनीकी मशीनों से मिलेगी बेहतर सुविधा

Tricity Today | जिला अस्पताल का डीएम ने लिया जायजा

Noida News : गौतमबुद्ध नगर के लाखों निवासियों के लिए बड़ी खबर है। अत्याधुनिक सुविधाओं के साथ नया जिला अस्पताल सेक्टर-39 में शिफ्टिंग के बाद ओपीडी शुरू हो गई है। शनिवार को डीएम मनीष कुमार वर्मा ने निरीक्षण कर व्यवस्था का जायजा लिया। इससे पहले जिला अस्पताल चाइल्ड पीजीआई की सेक्टर-30 स्थित बिल्डिंग में संचालित होता था। कई महीनों को अस्पताल में सेक्टर-39 स्थित नई बिल्डिंग में शिफ्टिंग का काम हो रहा था।

 300 से ज्यादा मरीजों की जांच
सेक्टर-39 की ओपीडी में इलाज के लिए पहुंच रहे लोगों को जांच के लिए सेक्टर-30 के अस्पताल की लैब में आना पड़ता था। अस्पताल की सभी सुविधाएं शिफ्ट होने के बाद अब मरीजों को कोई परेशानी नहीं होगी। मरीजों की सभी जांच अब सेक्टर-39 के जिला अस्पताल की नई बिल्डिंग में की जा रही हैं। हर रोज 300 से ज्यादा मरीजों की जांच सेक्टर-39 स्थित जिला अस्पताल की लैब में जांच की जा रही हैं।

लापरवाही मिलने पर की जाएगी कार्यवाही : डीएम
डीएम मनीष कुमार वर्मा ने शनिवार को सीएमएस, डॉक्टर और स्टाफ को कहा कि सभी व्यवस्थाएं तत्काल प्रभाव से दुरुस्त कर इलाज पूर्ण गुणवत्ता के साथ सुनिश्चित किया जाए। किसी भी तरह की लापरवाही पर कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि यह जिला अस्पताल की इमारत है। कोरोना वायरस के कारण आई महामारी से लड़ने के लिए इस इमारत को कोविड-19 अस्पताल में तब्दील कर दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.