नैनो गाड़ी में लो हेलीकॉप्टर का मजा, नवेली दुल्हन को लाने के लिए हो रही जमकर बुकिंग

कुछ हटके : नैनो गाड़ी में लो हेलीकॉप्टर का मजा, नवेली दुल्हन को लाने के लिए हो रही जमकर बुकिंग

नैनो गाड़ी में लो हेलीकॉप्टर का मजा, नवेली दुल्हन को लाने के लिए हो रही जमकर बुकिंग

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida Desk : जो लोग हेलीकॉप्टर के माध्यम से अपनी नवेली दुल्हन को अपने घर जाना चाहते हैं, उन लोगों के लिए खास खबर है। अब केवल 15,000 रुपए देकर आप हेलीकॉप्टर बुक कर सकते हो। बिहार के रहने वाले एक व्यक्ति ने नैनो गाड़ी का हेलीकॉप्टर बनाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। हालांकि यह हेलीकॉप्टर उड़ नहीं सकता।

2 लाख रुपए खर्च किए
बिहार का रहने वाला गुड्डू शर्मा पेशे से मैकेनिकल है। गुड्डू शर्मा ने एक टाटा नैनो कार को मॉडिफाई किया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। गुड्डू शर्मा का दावा है कि उसने पुरानी नैनो पर लगभग 2 लाख रुपए खर्च किए हैं। अब वह इस नैनो हेलीकॉप्टर से एक शादी में 15 हजार रुपए कमा सकते हैं। 

गुड्डू शर्मा ने जीता जनता का दिल
गुड्डू शर्मा के इस अनोखे हेलीकॉप्टर को शादियों के लिए खूब बुकिंग मिली रही है। लोगों में नैनो हेलीकॉप्टर को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। गुड्डू शर्मा ने नैनो गाड़ी का हेलीकॉप्टर बनाकर जनता का दिल जीत लिया है।

15 हजार रुपए में हो रही बुकिंग
गुड्डू शर्मा का कहना है कि कुछ लोग अपनी नवेली दुल्हन को हेलीकॉप्टर के माध्यम से अपने घर ले जाना चाहते हैं, लेकिन रूपए नहीं होने के कारण वह अपने सपनों को पूरा नहीं कर पाते। अब ऐसे लोगों के लिए यह खास मौका है। गुड्डू शर्मा शादी विवाह के लिए केवल 15 हजार रुपए में नैनो हेलीकॉप्टर बुकिंग कर देते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.