तीनों अथॉरिटी में बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री, बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण सीईओ ने लिया फैसला

गौतमबुद्ध नगर : तीनों अथॉरिटी में बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री, बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण सीईओ ने लिया फैसला

तीनों अथॉरिटी में बिना मास्क के नहीं मिलेगी एंट्री, बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण सीईओ ने लिया फैसला

Tricity Today | तीनों अथॉरिटी | File Photo

Gautam Buddha Nagar News : गौतमबुद्ध नगर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण ने रफ्तार पकड़ ली है। जनपद में काफी लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। इसी को देखते हुए अब नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण एक आदेश जारी किया है। अब जनपद के किसी भी प्राधिकरण में किसी भी व्यक्ति की बिना मास्क के एंट्री नहीं होगी। यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। जिस व्यक्ति के चेहरे पर मास्क लगा हुआ नहीं होगा, उस व्यक्ति को ऑथोरिटी में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिलेगी।

योगी आदित्यनाथ ने 7 जिलों में मास्क अनिवार्य किया
आपको बता दें कि जिले में कोरोनावायरस का संक्रमण काफी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। इसी को देखते हुए 2 दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आदेश जारी करते हुए कहा था कि गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, मेरठ और लखनऊ समेत 7 जनपदों में कोरोना की रफ्तार काफी तेज है। यह दिल्ली एनसीआर की प्रभावित जिले हैं। इसलिए इन सभी जनपद के वासियों को मास्क पहनना अनिवार्य हैं। योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद अब तीनों ऑथोरिटी ने भी आदेश जारी कर दिया है।

लोग बरत रहे लापरवाही
जिले में भले ही कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज हो गई हो, लेकिन जिले की जनता लगातार लापरवाही बरत रही है। अधिकतर बाजारों और भीड़भाड़ वाले इलाकों में देखा जा रहा है कि लोग बढ़ते कोविड-19 संक्रमण के कारण कतई भी जिम्मेदारी नहीं निभा रहे हैं। जिसकी वजह से जिले में कोरोना संक्रमण का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। 

जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 467 पहुंची
इस मामले में जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ.सुनील शर्मा का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग के हाथ में सभी नियंत्रण हैं। किसी व्यक्ति की हालत गंभीर नहीं है। जनपद में इस समय कोरोनावायरस से संक्रमित एक्टिव मरीजों की संख्या 467 पहुंच गई है। सभी का इलाज आइसोलेशन में किया जा रहा है। डरने वाली कोई बात नहीं है, लेकिन जनपद की जनता को जिम्मेदारी निभानी होगी। लोगों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करना होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.