अश्लील फोटो भेजकर धमकाया, वायरल करने की धमकी देकर…

नोएडा में नामी यूनिवर्सिटी की छात्रा से मांगी रंगदारी : अश्लील फोटो भेजकर धमकाया, वायरल करने की धमकी देकर…

अश्लील फोटो भेजकर धमकाया, वायरल करने की धमकी देकर…

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में नामी यूनिवर्सिटी की एक छात्रा से रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने छात्रा की फोटो को सॉफ्टवेयर के जरिए अश्लील बनाने के बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रंगदारी मांगी है। पीड़िता ने थाना सेक्टर 126 में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

नामी यूनिवर्सिटी की छात्रा है पीड़िता 
पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह नोएडा के नामी यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रही है। कुछ दिनों पहले उसके व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया। मैसेज भेजने वाले शख्स ने फर्जी आईडी बनाकर लड़की की अश्लील फोटो भेज दी। यह फोटो सॉफ्टवेयर के जरिए तैयार की गई थी। पीड़िता ने जब पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो आरोपी ने उसे फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद उसने दूसरे नंबर से व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा। 

आरोपी ने की गाली-गलौज
पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने उसके साथ गाली-गलौज की और अपशब्द कहे। कई बार मना करने के बाद भी जब आरोपी नहीं माना तो छात्रा ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

पुलिस का बयान 
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़कर जेल भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.