हापुड़ के एसपी से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी

BIG BREAKING : हापुड़ के एसपी से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी

हापुड़ के एसपी से मांगी रंगदारी, नहीं देने पर पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी

Tricity Today | एसपी अभिषेक वर्मा

Hapur News : प्रायः देखा जाता है कि बदमाश व्यापारियों, उधमियो और आम आदमियों से रंगदारी मांगने के मामले सामने आते हैं। हापुड़ में तो एक सिरफिरे ने पुलिस कप्तान से ही रंगदारी मांगी है। रंगदारी नहीं देने पर उनके परिवार की हत्या करने की धमकी दी गई है। फेसबुक पर हापुड़ एसपी का एक महिला उपनिरीक्षक के साथ चित्र भी वायरल किया जा रहा है।

रंगदारी मांगने वाले बदमाश रोहित सक्सैना ने 28 फरवरी को एसपी हापुड़ के घर टेलीफोन ड्यूटी पर कॉल की। पुलिसकर्मी से अभद्रता करते हुए एसपी के लिए जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है। उसके बाद फेसबुक पर महिला उपनिरीक्षक के साथ चित्र वायरल कर दिया है। एसपी आवास पर तैनात एक हेड कांस्टेबल अनुज कुमार की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज करके जांच करने में जुट गई है।

"आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति"
इस पूरे प्रकरण के बारे में एसपी हापुड़ अभिषेक वर्मा ने बताया, "रोहित सक्सैना एक सनकी और आपराधिक मानसिकता का व्यक्ति है। मैंने बरेली में तैनाती के दौरान इसको गिरफ्तार करके जेल भेजा था। यह बरेली, मुरादाबाद और रामपुर से जेल जा चुका है। मुरादाबाद में इस पर कार्यवाही करने वाली महिला दरोगा का चित्र मॉर्फ्ड करके मेरे साथ लगाकर फेसबुक पर वायरल किया गया है। मुकदमा दर्ज करके टीम लगा दी गई है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.