नोएडा का एक परिवार नहीं कर पाया काबे का दीदार, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान 

हज पर जाने की ख्वाहिश रह गई अधूरी : नोएडा का एक परिवार नहीं कर पाया काबे का दीदार, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान 

नोएडा का एक परिवार नहीं कर पाया काबे का दीदार, वजह जानकर रह जायेंगे हैरान 

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : नोएडा में एक परिवार के आधा दर्जन सदस्य हज पर जाना चाहते थे। लेकिन एक ठग की वजह से उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गई। दरअसल ठग ने करीब पांच लाख रुपये लेने के बाद उन्हें हज पर नहीं भेजा। पीड़ित की तरफ मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अलखादम कंपनी से साधा था संपर्क
पुलिस को दी शिकायत मोहम्मद इकबाल परवेज ने बताया कि वह परिवार के साथ नोएडा की जेपी विशटाउन सोसायटी में रहते हैं। उन्हें इस बार अपने परिवार के साथ हज पर जाना था। उन्होंने दिल्ली में शहजमाल प्रोपराइटर ऑफ अलखादम कंपनी से संपर्क किया। कंपनी की तरफ से एक युवक ने उनसे बातचीत की। युवक ने हज पर भेजने का झांसा देकर उनसे साढ़े छह लाख रुपए डील कर ली। इसके बाद उन्होंने कंपनी के बताए खाते में पांच लाख रुपये डाल दिये। इसके बाद से कंपनी की तरफ से कोई अपडेट नहीं आया है। उन्होंने कई बार इसे लेकर कंपनी के अधिकारियों से बात की, लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। 

शिकायत पर अभी तक नहीं हुई कार्रवाई 
उन्होंने मामले की शिकायत नोएडा पुलिस से की। पुलिस ने उन्हें मामला दिल्ली का बताकर वहां शिकायत करने को कहा है। इकबाल परवेज ने बताया कि उन्होंने पूरे मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस से की है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।   

ठग ने ख्वाहिशों पर फेरा पानी 
मोहम्मद इकबाल परवेज ने बताया कि उनका परिवार एक अरसे से काबे का दीदार करना चाहता था। वह पिछले काफी समय हज पर जाने की कोशिश कर रहे थे। इस बार भी उन्होंने काफी कोशिश की। लेकिन एक ठग की वजह से उनकी ख्वाहिश अधूरी रह गई। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.