किसानों ने मनोज सिंघल के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- जांच के नाम पर बचाने की कोशिश

नोएडा अथॉरिटी लेखपाल मामला : किसानों ने मनोज सिंघल के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- जांच के नाम पर बचाने की कोशिश

किसानों ने मनोज सिंघल के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले- जांच के नाम पर बचाने की कोशिश

Tricity Today | प्रदर्शन

Noida News : नोएडा अथॉरिटी के लैंड विभाग में तैनात लेखपाल मनोज सिंघल का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लेखपाल के खिलाफ एक तरफ विभागीय जांच चल रही है। दूसरी तरफ, मनोज सिंघल को हटाने की मांग किसानों की तरफ से की जा रही है। किसान संगठन के सदस्य नोएडा अथॉरिटी के गेट के बाहर पिछले दो दिन से लेखपाल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने अथॉरिटी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। अगर लेखपाल के खिलाफ एक्शन नहीं हुआ तो किसान बुधवार से बेमियादी धरना देंगे। आपके पसंदीदा न्यूज पोर्टल ट्राईसिटी टुडे ने यह मुद्दा प्रमुखता से उठाया है।

भ्रष्टाचार में लिप्त लेखपाल : किसान
भारतीय किसान यूनियन मंच के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अशोक चौहान ने बताया कि नोएडा प्राधिकरण के लेखपाल मनोज सिंघल के भ्रष्टाचार में लिप्त होने की खबरें, वीडियो सोशल मीडिया, ट्यूटर, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया और अखबारों में एक सप्ताह से निरंतर सुर्खियां बन रहीं हैं। इसके बाद भी नोएडा प्राधिकरण के सक्षम अधिकारियों ने अब तक लेखपाल मनोज सिंघल के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है। आरोप लगाए जा रहे हैं कि नोएडा प्राधिकरण के सीईओ जांच के नाम लेखपाल को बचना चाहते हैं।

वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल
लेखपाल का एक वीडियो और ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लैंड विभाग का लेखपाल पैसा लेते हुए दिखाई दे रहा है। इसका एक ऑडियो भी वायरल हो रहा है। पीड़ित किसान और लेखपाल आपस में लेनदेन की बात कर रहे हैं। लेखपाल की तरफ से पैसों की डिमांड की जा रही है। किसान का आरोप है कि लेखपाल मनोज कुमार सिंघल ने अलग-अलग तरीकों से अब तक 50 हजार रुपए लिए हैं। लेकिन, उसके बावजूद लेखपाल ने उनका काम नहीं किया। मजबूरन उन्हें वीडियो और ऑडियो वायरल करना पड़ा है। अब सीईओ से कार्रवाई की मांग की गई है।

अथॉरिटी पर ये किसान रहे मौजूद
इस दौरान युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष चौहान, प्रवक्ता विमल त्यागी, उपाध्यक्ष रिंकू यादव, गौतम लोहिया, विक्रम यादव, राहुल पवार, सत्येंद्र गुर्जर, गजेंद्र बसोया, रोहित शर्मा, प्रिंस भाटी, तरुण भाटी, सोनू चपराना, राजवीर चौहान, राजेश चौहान, सोनू लोहिया, पिंटू दुर्गा सहित अन्य किसान मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.