डीएम के घर का करेंगे घेराव, इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल, देखिए रूट प्लान

नोएडा में किसानों का धरना : डीएम के घर का करेंगे घेराव, इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल, देखिए रूट प्लान

डीएम के घर का करेंगे घेराव, इन रास्तों का ना करें इस्तेमाल, देखिए रूट प्लान

Tricity Today | Symbolic Image

Noida News : सेक्टर-24 स्थित एनटीपीसी और नोएडा प्राधिकरण पर पिछले एक महीने से किसान धरना दे रहे हैं। अपनी मांगों को लेकर किसान संगठन बीच-बीच में सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस बीच, मंगलवार को किसानों ने डीएम आवास का घेराव करने का ऐलान किया है, जिसको देखते हुए सुबह 11:00 बजे से दोपहर 3:00 के दौरान ट्रैफिक ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की गई है।

इन रास्तों का करें इस्तेमाल
- सेक्टर-60 से एलिवेटेड के नीचे आकर निठारी की ओर जाने वाला यातायात गिझौड़ चौक से बाएं मुड़कर होशियारपुर तिराहा होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा। 
- सेक्टर-60 से एलिवेटेड के नीचे आकर सेक्टर-12, सेक्टर-20, सेक्टर-22 आदि की ओर जाने वाला यातायात गिझौड़ चौक से दाएं मुड़कर सेक्टर-57 चौक होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा।
- सेक्टर-18 से एलिवेटेड के नीचे आकर सेक्टर-54, सेक्टर-57, सेक्टर-58, सेक्टर-60 आदि की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-31-25 चौक से बाएं मुड़कर मोदी माल चौक होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा।
- सेक्टर-18 से एलिवेटेड के नीचे आकर सेक्टर-52, सेक्टर-53, सेक्टर-54, सेक्टर-60 आदि की ओर जानेवाला यातायात सेक्टर-31-25 चौक से दाएं मुड़कर लॉजिक्स माल होकर गंतव्य की ओर जा सकेगा।
- एडोब चौक से एनटीपीसी सिटी सेन्टर की ओर जाने वाला यातायात मोदी मॉल चौक होकर सेक्टर-31-25 से गंतव्य की ओर जा सकेगा।
- चिल्ला बॉर्डर से सेक्टर 15ए, 16, 18, 37 एवं ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाला यातायात सेक्टर-14ए फ्लाईओवर से सेक्टर-15 गोलचक्कर की ओर डायवर्ट कर गन्तव्य को जा सकेगा।
- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की ओर यातायात का डायवर्ट किया जाएगा।
- यह यातायात सेक्टर-37 से अट्टा पीर चौक, रजनीगंधा चौक, सैक्टर-15 गोलचक्कर चौक से गन्तव्य को जा सकेगा।
- नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर आने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नंबर-4 पर यातायात दबाव होने की स्थिति में फिल्म सिटी फ्लाई  ओवर से सेक्टर-18 की ओर यातायात का डाईवर्ट किया जाएगा।
- यह यातायात सेक्टर-18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर-15 गोलचक्कर चौक अथवा सेक्टर-18 अण्डरपास से एलिवेटेड होकर गन्तव्य को जा सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.