एक्सप्रेसवे पर थम गया ट्रैफिक, जिंदा जल जाता चालक, ऐसे बची जान 

नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला : एक्सप्रेसवे पर थम गया ट्रैफिक, जिंदा जल जाता चालक, ऐसे बची जान 

एक्सप्रेसवे पर थम गया ट्रैफिक, जिंदा जल जाता चालक, ऐसे बची जान 

Tricity Today | नोएडा एक्सप्रेस वे पर कार में लगी आग को बुझाते फायर कर्मी

Noida News : नोएडा एक्सप्रेसवे पर शनिवार को एक चलती एसयूवी कार में आग लग गई। घटना के बाद ड्राइवर ने कार के बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। बीच सड़क पर आग लगती देख करीब 20 मिनट तक ट्रैफिक थम गया। आग बुझने के बाद दोबारा ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू हो पाई। 

ट्रैफिक सर्विस लेन पर किया डायवर्ट
सीएफओ प्रदीप चौबे ने बताया कि शनिवार को महिंद्रा एक्सयूपी 300 कार परिचौक से नोएडा की ओर आ रही थी। एडवांट टावर के पास अचानक कार में लग गई। आग तेजी से फैली। किसी तरह चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। कार तेजी से जलने लगी। ऐसे में पुलिस ने ट्रैफिक को रोककर सर्विस लेन पर डायवर्ट किया। करीब 20 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इसके बाद क्रेन की मदद से कार को सड़क के साइड में किया गया। ट्रैफिक सामान्य किया गया। गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई।

इंजन में शार्ट सर्किट होने से लगी आग 
आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। ये आग कार के इंजन में लगी। गनीमत रही कि आग से कार सेंट्रल लॉक नहीं हुई। चालक कूद गया। इसके बाद कार में तेजी से आग फैली। मौके पर मौजूद लोगों ने दमकल विभाग का इसकी जानकारी दी। एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। इस दौरान कुछ देर के लिए यातायात को रोका गया और सर्विस लेन से निकाला गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.