एक स्कूटी पर पांच सवारी, बिना हेलमेट के पुलिस को दी चुनौती, Viral Video 

नोएडा में टू-व्हीलर पर करतब :  एक स्कूटी पर पांच सवारी, बिना हेलमेट के पुलिस को दी चुनौती, Viral Video 

 एक स्कूटी पर पांच सवारी, बिना हेलमेट के पुलिस को दी चुनौती, Viral Video 

Tricity Today | Viral Video 

Noida News : नोएडा में ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ रोजाना कार्रवाई होती है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) की बात करें तो वह लगातार लोगों को जागरुक भी कर रही है। वहीं, नियमों के विरुद्ध जाने वाले वाहनों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी कर रही है। लेकिन इसके बावजूद भी लोग अपनी जान पर खेल कर गाड़ी चलाते दिखाई देते हैं। ताजा वीडियो सेक्टर-50 स्पेक्ट्रम मॉल के सामने से आ रहा है। जिसमें एक स्कूटी पर पांच युवक बिना हेलमेट के सवार होकर जा रहे हैं। वायरल वीडियो में कैद घटना 
सोशल मीडिया पर 10 सेकंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक स्कूटी पर पांच युवक सवार है। यह वीडियो स्पेक्ट्रम मॉल के सामने सेक्टर-50 मेट्रो स्टेशन के नीचे का बताया जा रहा है। वीडियो में सेक्टर-50 का मेट्रो स्टेशन भी साफ-साफ दिखाई दे रहा है। यह वीडियो पीछे से आ रही गाड़ी में बैठे युवक ने बनाया है। वीडियो में युवक अपने साथ साथ दूसरों की भी जान खतरे में दाल रहे हैं। 

कुछ दिनों पहले ऐसे ही तीन की गयी थी जान 
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर तीन भाई बहन और एक युवती एक बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान एक ट्रक की टक्कर लगने से तीन भाई बहनों की मौके पर मौत हो गई और एक युवती बुरी तरह से घायल हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.